शामली

शामली: पुलिस मुठभेड़ में लूटेरे को लगी गोली, एक बदमाश फरार

Shiv Kumar Mishra
3 Jan 2020 4:14 AM GMT
शामली: पुलिस मुठभेड़ में लूटेरे को लगी गोली, एक बदमाश फरार
x
शामली एसपी विनीत जायसवाल का अपराधियों के खिलाफ शिकंजा कसा.

जनपद शामली के कैराना क्षेत्र में देर शाम चेकिंग के दौरान पुलिस को देख कर भाग रहें बाइक सवार बदमाशों व पुलिस की मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। मौके से एक बदमाश फरार हो गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद शामली के कोतवाली कैराना का है। जहां पर एसपी के निर्देश पर गुरुवार की शाम करीब 8 बजे कैराना कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा कांधला तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस ने बाइक सवार दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया। जिसके बाद दोनों बदमाश बाइक लेकर मौके से फरार होने लगे। तभी पुलिस ने भाग रहें बदमाशों का पीछा किया। जिसके बाद क्षेत्र के गांव हैदरपुर के यमुना बंधे पर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि घायल बदमाश का नाम साबिर निवासी ग्राम खुरगान हैं। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने बताया कि गत 27 दिसंबर को झिंझाना क्षेत्र में करनाल निवासी एक फाइनेंसर से उनके द्वारा 2 लाख 60 हजार रुपए की लूट की गई थी। जिसका मुकदमा झिंझाना थाने पर दर्ज हैं। वहीं बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस बरामद तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की।

एसपी ने बताया कि फरार हुए बदमाश के लिए जंगलों में कांबिंग की जा रही हैं। पकड़े गए बदमाश पर जनपद शामली सहित अन्य जनपदों में भी संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। वहीं पकड़े गए बदमाश का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा हैं।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story