शामली

शामली हत्याकांड: अजय पाठक के परिवार की हत्या पर एसआईटी ने किया बड़ा खुलासा!

Shiv Kumar Mishra
6 Jan 2020 10:52 AM GMT
x

शामली में पुलिस ने चौहरे हत्याकांड के बाद आरोपी हिमांशु को रिमांड पर लेकर बड़ा खुलासा किया है। वही पुलिस के खुलासे में पाठक परिवार की हत्या लूट के इरादे से की गई थी। वही हत्यारा परिवार को मौत के घाट उतारने के बाद लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और नगदी लेकर फ़रार हो गया था। वही पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद बरामद दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र से लूट का सामान बरामद कर लिया है। वही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक अन्य धारदार हथियार भी बरामद किया है।

दरअसल 30/31 दिसंबर की रात्रि में शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में भजन गायक अजय पाठक और उसके परिवार की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गयी थी। वही चौहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। हत्यारोपी हिमांशु पाठक परिवार की हत्या करने के बाद लाखों रुपए के सोने व चांदी के आभूषण सहित करीब दो लाख की नगदी लूट कर फरार हो गया था। शामली एसपी द्वारा गठित एसआईटी टीम ने हत्यारोपी हिमांशु को 4 दिन के रिमांड पर लेकर उससे गहनता से पूछताछ की है। जिसमे पुलिस आरोपी हिमाशु के साथ उसके दिल्ली स्थित संतनगर बुराड़ी में किराए पर लिये मकान पर पहुँची।

वही पुलिस ने कमरे से लूटा गया सभी माल बरामद किया है। बरामद किए गए माल की कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस एसआईटी टीम अभी भी आरोपी के 48 घंटे रिमांड अवधि शेष रहने के चलते उससे पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस का दावा है कि हत्याकांड में और भी कई खुलासे हो सकते हैं। एसआईटी टीम कई सवालों को लेकर आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। वही एसपी विनीत जयसवाल ने इस दोहरे हत्याकांड को लेकर कहा कि इस घटना में किसी अन्य शक्श के शामिल होने की कोई पुष्टि नही है। वही अभी तक के खुलासे में आरोपी हिमांशु द्वारा ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।


Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story