शामली

प्राइवेट हॉस्पिटल की लापरवाही परिजनों का हंगामा

Special Coverage News
7 Jun 2019 7:05 AM GMT
प्राइवेट हॉस्पिटल की लापरवाही परिजनों का हंगामा
x

अमर राठी

शामली के मोहल्ला रेलपार स्थित हॉस्पिटल में प्रसव के दौरान बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत पर परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा करते हुए डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाये है.हंगामे की सूचना पर हॉस्पिटल में पुलिस पहुंची. परिजन डॉक्टर पर लेट प्रसव करने का आरोप लगा रहे. हॉस्पिटल में हंगामा जारी है. परिजनों से कराए गए गर्भवती को एडमिट से पहले ₹50000 जमा किये थे. दवाइयों वापस करने पर बीस परसेंट की कटौती जाती है. पहले भी हो चुके हैं बड़े बड़े हादसे.

दरअसल पूरा मामला रेलवे रोड बाईपास स्थित गेटवेल हॉस्पिटल का है. जहां पर देर शाम गर्भवती महिला भर्ती हुई जिस में भर्ती से पहले गर्भवती के परिजनों से हॉस्पिटल संचालक ने ₹50000 जमा कराए और उसके बाद उनको 2 घंटे के अंदर डिलीवरी होने की बात कही और गर्भवती को घूमते रहने को कहा. उसके बाद रात के समय गर्भवती को नींद की गोली दे दी. जिससे शुभा गर्भवती को मृतक बच्चा पैदा हुआ बच्चा पूरा लीला हुआ था. परिजनों का आरोप है कि बच्चे के अंदर जहर फैल चुका है और उधर बच्चे की मां के अंदर भी जहर फैला हुआ है. जिसको प्राइवेट दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

उधर परिजनों व ग्रामीणों ने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करते हुए हंगामा शुरू कर दिया और मौके पर उच्च अधिकारियों को बुलाने की मांग रखी गई. घंटो बीत जाने के बाद भी मौके पर उच्चाधिकारियों नहीं पहुंचे. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर परिजनों को शांत किया. लेकिन परिजन उच्च अधिकारी को बुलाने की जिद पर अड़े हुए हैं. आपको बता दें इस हॉस्पिटल का यह कोई पहला मामला नहीं है. यहां पर आए दिन ऐसे ऐसे मामले दिखाई देते हैं लोगों का कहना है कि यहां पर कभी किसी गर्भवती को सुरक्षित बच्चा नहीं हुआ है और यह पैसे बटोरने के चक्कर में लगे रहते हैं और लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करते है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story