Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को आया हार्टअटैक ,मौत

शामली: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को आया हार्टअटैक ,मौत

 Special Coverage News |  9 Dec 2019 12:56 PM GMT  |  शामली

शामली: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को आया हार्टअटैक ,मौत

शामली की चौकी बनतीखेड़ा पर तैनात हेड कांस्टेबल श्री महेंद्र शर्मा का दिनांक 8/ 9/12/ 2019 की रात्रि में ड्यूटी के दौरान अचानक सीने मे दर्द की शिकायत होने पर पास में ही खड़ी पीआरवी के कर्मचारियों को अवगत कराया. पीआरवी के कर्मचारियों ने तत्काल थानाध्यक्ष को सूचना दी. जिस पर थानाध्यक्ष बावरी ने चौकी बनतीखेड़ा की महेंद्र शर्मा को तत्काल अमृत गंगा हॉस्पिटल में उपचार के लिए पीआरजी के सहयोग से ले जाया गया.

जहां पर उपचार के दौरान हृदय गति रुक जाने से उनका देहांत हो गया. उनके देहांत के संबंध में थानाध्यक्ष बावरी ने उनके परिजनों को सूचना की और आवश्यक कार्यवाही के उपरांत परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया.

पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा दिवंगत महेंद्र शर्मा को पुलिस लाइन में अंतिम विदाई दी गई. इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक द्वारा उनके परिजनों से अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा गया कि महेंद्र शर्मा को मिलने वाले सभी लाभ यथासंभव शीघ्र ही भुगतान करा दिए जाएंगे. किसी प्रकार की कोई भी समस्या होने पर पुलिस अधीक्षक शामली ने उनके परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन दिया. महेंद्र शर्मा वर्ष 1986के भरतीशुदा आरक्षी थे. जो मूल रूप से जनपद मेरठ के मवाना के रहने वाले थे. उनकी मृत्यु के उनके परिवार में एक पुत्र एवं एक पुत्री तथा पत्नी मौजूद है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it