शामली

शामली:एसडीएम कैराना ने की छापेमारी,पॉलिथीन माफियाओं में हड़कंप, 30 कुंटल पॉलिथीन बरामद

Shiv Kumar Mishra
19 Feb 2020 1:25 PM GMT
शामली:एसडीएम कैराना ने की छापेमारी,पॉलिथीन माफियाओं में हड़कंप, 30 कुंटल पॉलिथीन बरामद
x
शामली में पोलीथिन का जखीरा हुआ बरामद

एसडीएम कैराना की कार्यवाही सें प्रात: पॉलिथीन पर अंकुश लगाने हेतु अभियान चलाया। एसडीएम नें पुलिस को साथ लेकर पॉलिथीन माफिया कें घर पर छापा मारा,जहां से भारी मात्रा में पॉलिथीन बरामद की गई,इसके साथ ही एसडीएम ने आर्य पुरी रोड,एक इकरापुरा मोहल्ले में छापामार कार्रवाई करते हुए। बनायें गयें पॉलिथीन के गोदामों से भी भारी मात्रा में पॉलिथीन बरामद की। उधर पुलिस ने पॉलिथीन का भंडार करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है। इससे पूर्व एसडीएम ने सब्जी मंडी में पॉलिथीन का प्रयोग करने वाले पर 25000 का जुर्माना भी लगाया।

पॉलिथीन पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से जिला प्रशासन ने अभियान चलाकर सख्त कार्रवाई अमल में लाई है। बुधवार काे एसडीएम कैराना मणि अरोड़ा नें प्रात: के समय सब्जी मंडी पहुंचकर छापामार कार्रवाई की,जहां पर पॉलिथीन का स्टाक करनें वाले युवक अनीस सें पूछताछ करते हुए ₹25000 का जुर्माना लगाया है।

इतना ही नहीं एसडीएम मणि अरोड़ा बाद में नगर के मोहल्ला गुंबद में पहुच गयी। जहाँ पर पॉलिथीन का स्टॉक करने वाले युवक के घर पर छापामार कार्रवाई की। जहां से उन्होंने एक युवक को हिरासत में ले लिया है।

एसडीएम मणि अरोड़ा ने पूछताछ के बाद पुलिस काे साथ लेकर नगर के मोहल्ला इकरामपुरा वह आर्यपुरी रोड पर छापा मार कार्यवाही में गाेदाम सें भारी मात्रा में पॉलिथीन बरामद की है। वही एसडीएम मणि अराेडा़ नें बताया कि पॉलिथीन पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से डीएम शामली के निर्देश पर कार्यवाही अमल में लाई गयी है। उन्हाेने बताया कि लगभग 30 कुन्तल पॉलिथीन बरामद की गई है साथ ही साथ पॉलिथीन माफिया को भी हिरासत में लिया गया है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story