Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली: सड़क हादसे में युवक की मौत

शामली: सड़क हादसे में युवक की मौत

 Special Coverage News |  6 July 2019 7:22 AM GMT  |  शामली

शामली:  सड़क हादसे में युवक की मौत

अमर राठी

शामली के मुजफ्फरनगर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. अखबार से भरी गाड़ी को ओवरलोड रेत से भरे ट्रक ने टक्कर मारी. हादसे में एक युवक मुजफ्फरनगर निवासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है. हादसा रेत से भरे ओवरलोड ट्रक के कारण हुआ है. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के खेड़ी बैरागी बस स्टैंड के पास अमर उजाला अखबार की गाड़ी को रेत से भरे ओवरलोड ट्रक ने टक्कर मार दी इस भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया घटना की सूचना पर पहुंची बाबरी पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त करा कर परिजनों को सूचना दी सूचना पर पहुंचे परिजनों मैं कोहराम मच गया घटना को लेकर गुस्सा ही परिजनों ने मुजफ्फरनगर हाईवे को जाम कर दिया.

सूचना पर क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र सिंह यादव मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह शांत किया. जिसके बाद पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक युवक क नाम अंकित निवासी गांव बनतीखेड़ा बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it