शामली

शामली: ट्रैक्टर से कूदकर युवक ने गवाई जान

Shiv Kumar Mishra
28 Dec 2019 5:41 AM GMT
शामली: ट्रैक्टर से कूदकर युवक ने गवाई जान
x

शामली : खोई से भरी ट्रैक्टर ट्राली चलाने को लेकर मामा भांजे में हुई कहासुनी के बाद भांजे ने ट्रैक्टर से कूदकर जान गवा दी। युवक की ट्राली के नीचे आने से मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

हरियाणा के जनपद जींद निवासी धर्मेंद्र अपने मामा के साथ ट्रैक्टर ट्राली में खोई भरकर पानीपत से बाबरी क्षेत्र के गांव बंतीखेडा स्थित एक कोल्हू में जा रहे थे। बताया जाता है ट्रैक्टर ट्राली मालिक विनीत ट्रैक्टर को चला रहा था। इस दौरान धर्मेंद्र व उसका मामा नशे में होने के कारण ट्रैक्टर चलाने को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। जब वह आदर्शमंडी क्षेत्र के एसटी तिराहा चैकी के निकट पहुंचे तो इसी दौरान धर्मेंद्र चलते ट्रैक्टर से कूद गया। जिससे वह खुद की ट्राली के नीचे आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची आदर्शमंडी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। देर शाम तक मामले में पुलिस को कोई तहरीर नही दी गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story