Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर शिवसैनिकों ने एडीएम शामली सौंपा ज्ञापन

जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर शिवसैनिकों ने एडीएम शामली सौंपा ज्ञापन

 Sujeet Kumar Gupta |  19 Feb 2020 7:42 AM GMT  |  नई दिल्ली

जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर शिवसैनिकों ने एडीएम शामली सौंपा ज्ञापन

शामली। जनपद शामली में दर्जनों शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जिला प्रमुख जितेंदर निरवाल के नेतृत्व में कलेक्टर शामली पहुंचकर नारेबाजी की। व देश में दो बच्चों का कानून लागू करने को लेकर महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एडीएम शामली को सौंपा।

आपको बता दें शिवसेना राष्ट्रीय सचिव वे राज्यसभा सांसद अनिल देसाई न राज्य सभा। में जनसंख्या नियंत्रण कानून हेतु व्यक्तिगत बिल को पारित कराने हेतु आह्वान किया। सांसद द्वारा मांग की जाएगी सभी सरकारी सुविधा उन्हीं व्यक्तियों को प्रदान की जाए जिनके दो बच्चे हैं। वही इस संबंध में शामली शिवसेना इकाई द्वारा कलेक्ट्रेट शामली में एडीएम शामली अरविंद सिंह को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। जिला प्रमुख शामली जितेंद्र निर्वाण ने बताया कि देश में बढ़ती हुई जनसंख्या अभिशाप बनती जा रही है इसीलिए। देश में बेरोजगारी व महंगाई अपनी। चरम सीमा पर पहुंच रही है।


यदि ऐसे ही हाल रहे तो भारत में भुखमरी वह असंतोष बढ़ जाएगा इन्हीं सब को संज्ञान में लेते हुए आज पूरे उत्तर प्रदेश में महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा जा रहा है। शिवसेना मांग करती है कि देश में बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई पर लगाम लगाने का एक ही विकल्प है। शीघ्र से शीघ्र जनसंख्या नियंत्रण के लिए शिवसेना सांसद के व्यक्तिगत बिल को संज्ञान में लेकर दो बच्चों का कानून सांसद में पारित करने की आवश्यक है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it