शामली

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बिजली मूल्य वृद्धि को लेकर शिवसेना का प्रदर्शन 

Special Coverage News
12 Oct 2019 9:02 AM GMT
उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बिजली मूल्य वृद्धि को लेकर शिवसेना का प्रदर्शन 
x

जनपद शामली के कलेक्ट्रेट पर दर्जनों शिवसैनिकों ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा की गई बिजली वृद्धि मूल्य को लेकर एसडीएम शामली को एक ज्ञापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम सौंपा. उन्होंने कहा कि जल्द ही अगर बिजली वृद्धि कम ना की गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली कलेक्ट्रेट में दर्जनों शिवसैनिकों ने नारेबाजी करते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ बिजली वृद्धि मूल्य को लेकर प्रदर्शन किया व नारेबाजी भी की. जिला प्रमुख शामली जितेंद्र निर्मल ने बताया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के सत्ता मैं आने के बाद तीन बार विद्युत मूल्य मैं बढ़ोतरी की जा चुकी है.

जितेन्द्र ने कहा की अभी हाल ही में कमर्शियल विद्युत दरों की की गई 30% से अधिक की वृद्धि जनता से सरकारी लूट की तरह है नोटबंदी के बाद जहां व्यापार पूरी तरह से चौपट हो गया है और पूरा देश आर्थिक मंदी से जूझ रहा है. ऐसे में आसपास के राज्य के मुकाबले उत्तर प्रदेश मैं लगातार विद्युत दरों में की जा रही बढ़ोतरी सरासर गलत है राज्य सरकार को इसे तत्काल वापस लेना चाहिए .

उन्होंने कहा कि शिवसेना पश्चिमी उत्तर प्रदेश इकाई इस फैसले का विरोध करती है वह इस ज्ञापन के माध्यम से सरकार से जनता पर थोपी गई विद्युत की इस मूल्यवृद्धि को जनहित में इसे तत्काल वापस लेने की मांग की है मांग पूरी ना होने पर शिवसेना पश्चिमी उत्तर प्रदेश इकाई सरकार के इस जनविरोधी फैसले के विरुद्ध सड़कों पर उतरने को बाध्य होगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story