Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली एसपी अजय कुमार पांडे की बड़ी कार्यवाही, ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

शामली एसपी अजय कुमार पांडे की बड़ी कार्यवाही, ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

एसपी शामली को सूचना मिली की क्षेत्रीय अधिकारी के ड्राइवर के साथ कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली की जा रही है?

 Special Coverage News |  2018-12-30T20:14:37+05:30  |  दिल्ली

शामली एसपी अजय कुमार पांडे की बड़ी कार्यवाही, ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंडAjay Kumar Pandey, IPS (SP/SHAMLI)

शामली : यूपी के जनपद शामली के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. दरअसल, 2 दिन पूर्व एसपी शामली को सूचना मिली की क्षेत्रीय अधिकारी के ड्राइवर के साथ कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली की जा रही है पुलिसकर्मी ट्रक चालकों को आए दिन परेशान करते हैं. शिकायत का त्वरित संज्ञान लेते हुए एसपी शामली ने गंभीरता से जांच पड़ताल की जिसमें मामला सत्य पाया गया. जिसके बाद तत्काल प्रभाव से सीओ कैराना के ड्राइवर समेत कुल तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है.

दरअसल, पुलिसकर्मियों पर आरोप था कि 26 व 27 दिसम्बर की रात्रि में ट्रकों को रोककर उन्हें अनावश्यक रूप से परेशान करने और रूपये इत्यादि माँगने के आरोप प्रथम दृष्ट्या सही पाए जाने पर यह कार्यवाही हुई है. अब इन पर विभागीय कार्यवाही होगी. विस्तृत जाँच एडिशनल एसपी को सौंपी गई है। जो 7 दिवस भीतर अपनी आख्या देंगे. अब देखना यह होगा कि क्या इस कार्रवाई के बाद जनपद शामली के और पुलिसकर्मी सबक लेते हैं या फिर वह भी अपनी पुरानी आदतों की तरह अवैध वसूली करते रहेंगे.

Tags:    
Share it
Top