Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > एसपी शामली की बड़ी कार्रवाई, जाली करेंसी के साथ दो गिरफ्तार

एसपी शामली की बड़ी कार्रवाई, जाली करेंसी के साथ दो गिरफ्तार

 Special Coverage News |  28 Jun 2019 11:48 AM GMT  |  शामली

एसपी शामली की बड़ी कार्रवाई, जाली करेंसी के साथ दो गिरफ्तार
x

शामली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शामली पुलिस ने नकली करेंसी के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने दो देसी तमंचे और कारतूस भी बरामद किए हैं पकड़े गए दोनों आरोपी बरामद नकली करेंसी को बाजार में चलाने की फिराक में थे.

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली बस स्टैंड का है. जहां से पुलिस ने नकली करेंसी के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो कि बाजार में नकली करेंसी चलाने की फिराक में थे. लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उससे पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए अभियुक्तों के पास से ₹7000 की नकली करेंसी के 500 के नोट दो तमंचे 3 जिंदा कारतूस बरामद की है. पकड़े गए बदमाश जनपद बागपत के रहने वाले हैं और उनके साथ और भी कई लोग इस नेटवर्क में जुड़े हैं. जिनकी पुलिस पकड़े गए आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पकड़े गए आरोपी सचिन ने बताया कि उसकी मुलाकात आंसू उर्फ राजीव से उनके गांव में कबड्डी के मैच देखने के दौरान हुई थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it