Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > सपा के कैराना विधायक नाहिद हसन और एसडीएम कैराना की हुई नौक झोंक, देखिये वीडियो

सपा के कैराना विधायक नाहिद हसन और एसडीएम कैराना की हुई नौक झोंक, देखिये वीडियो

 Special Coverage News |  10 Sep 2019 10:01 AM GMT  |  शामली

सपा के कैराना विधायक नाहिद हसन और एसडीएम कैराना की हुई नौक झोंक, देखिये वीडियो

जनपद शामली के कैराना में वेंडिंग जोन के विरोध में पिछले 6 दिनों से हड़ताल पर रेडी ठेली कर्मियों के समर्थन में जा रहे सपा के कैराना विधायक नाहिद हसन और कैराना एसडीएम अमितपाल में जमकर गाली गलौज और झड़प के साथ तू-तू मैं-मैं हुई. एसडीएम का कसूर सिर्फ इतना था. उन्होंने विधायक नाहिद हसन से गाड़ी के कागज मांग लिए.

इस बात पर कैराना विधायक नाहिद हसन आग बबूला हो गए और एसडीएम को अबे ताबे करने लगे और बदतमीजी पर उतर आए, विधायक एसडीएम को कहने लगे तू हमारे से कागज मांगेगा तेरी औकात है उधर उनके समर्थक भी एसडीएम को कहने लगे विधायक के साथ तुम बदतमीजी करोगे ऐसे बर्ताव करोगे.

हमेशा चर्चाओं में रहने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन जो हमेशा सरकारी कर्मचारियों पर रोब गालिब करते हैं और तो और मारपीट पर भी उतारू हो जाते हैं. सोमवार को एक बानगी देखने को मिली. इन्हीं की बसाई हुई एक बस्ती नाहिद कॉलोनी मैं जहां पर एसडीएम अमित पाल जी के साथ सीओ कैराना वहां पहुंचे और उनसे वहां खड़ी हुई एक गाड़ी के कागज दिखाने के लिए बोला. इतनी सी बात पर यह विधायक साहब आग बबूला हो गए और इन्हीं दोनों अधिकारियों के साथ गाली गलौज और बदतमीजी करने लगे. क्या विधायक जी ऐसी गुंडागर्दी पर उतारू होते रहेंगे?

उधर कैराना एसडीएम का कहना है, वीडियो के आधार पर मामला संज्ञान में लिया गया है. जांच कर विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होगी.

देखिये वीडियो



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top