Breaking News
Home > तबस्सुम ने याद दिलाया योगी को अपना वादा, सुनकर बीजेपी में हलचल तेज!

तबस्सुम ने याद दिलाया योगी को अपना वादा, सुनकर बीजेपी में हलचल तेज!

जनता ने अपना वादा निभा दिया अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना वादा निभाना चाहिए.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-31 07:42:23.0  |  शामली

तबस्सुम ने याद दिलाया योगी को अपना वादा, सुनकर बीजेपी में हलचल तेज!

कैराना लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना अंतिम दौर में है. समाचार लिखे जाने तक राष्ट्रीय लोकदल की प्रत्याशी तबस्सुम हसन 84 हजार से ज्यादा मतों से बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह से आगे चल रही हैं. इस बढ़त के बाद विपक्ष के खेमे में ख़ुशी की लहर है. जनता ने अपना वादा निभा दिया अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना वादा निभाना चाहिए. तबस्सुम हसन ने कहा कि सीएम योगी ने जो कहा था अब पूरा करके दिखाएँ और अपना इस्तीफा दें.

अब तबस्सुम हसन की जीत तय मानी जा रही है, इसको लेकर तबस्सुम हसन काफी उत्साहित दिखीं. उन्होंने कहा​ कि ये सच्चाई की जीत है. तबस्सुम ने कहा कि मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं, चुनाव में गड़बड़ी की गई और हम भविष्य में कोई भी चुनाव ईवीएम से नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि इस जीत ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए संयुक्त विपक्ष का रास्ता साफ कर दिया है.

तबस्सुम हसन ने कहाकि भाजपा कैराना में दफन हो गयी,इनको लोकसभा चुनाव में सिर्फ तीन सीट मिलेगी.उन्होंने अपनी जीत का श्रेय जनता को दिया और अपनी पार्टी के नेताओ की मेहनत को दिया.उन्होंने कहाकि अगले विधानसभा चुनाव में इसी तरह पार्टिया एक होकर चुनाव लड़ेंगी और भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने सीएम योगी को नसीहत देते हुए कहा कि अब योगी अपना वादा पूरा करते हुए इस्तीफ़ा दे क्योंकि उन्होंने कहा था कि यदि कैराना में हार होगी तो वो इस्तीफ़ा दे देंगे.

Tags:    
Share it
Top