Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शॉर्ट सर्किट से टेलर की दुकान में लगी भयंकर आग

शॉर्ट सर्किट से टेलर की दुकान में लगी भयंकर आग

 Special Coverage News |  20 Nov 2019 4:25 PM GMT  |  शामली

शॉर्ट सर्किट से टेलर की दुकान में लगी भयंकर आग

टेलर की दुकान मे आग लगने से दुकान में भारी नुकसान आग बुझाने के प्रयास में सभासद सहित दो झुलसे सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। थाना भवन नगर के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर स्थित राणा मार्केट में कुतुबगढ़ निवासी रामपाल पुत्र मोहर सिंह टेलर की टेलर की दुकान मे सुबह करीब चार बजे बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग लग गयी।

आग की लपटें देखकर मार्केट निवासियों मैं हड़कंप मच गया और उन्होंने दुकान मालिक को आग लगने की सूचना दी आग लगने की सूचना पर पहूँचे दुकान मालिक व सभासद रविंद्र शर्मा उर्फ टीटू व बराबर के दुकानदार अभिषेक ने आग को बुझाने का प्रयास किया आग बुझाने के दौरान झुलस गए।

गंभीर हालत के चलते हायर सेन्टर रेफर कर दिया। जहा पर इनका उपचार कराया जा रहा है। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी व स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच नगर वासियों के सहयोग से आग बुझाते समय दुकान में रखा सिलेंडर फट गया। गैस सलैडर फटने से दीवार में दरार और शटर भी धमाके के साथ टूट गया।

दुकान में रखें लैपटॉप सिलाई मशीन सारा सामान जलकर राख हुआ। पीड़ित दुकान मालिक रामपाल ने बताया की आग लगने से उसका करीब पाँच लाख का नुकसान हो गया है। उसके जीवन यापन का यह दुकान ही एक मात्र साधन थी ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it