Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष महिला समेत तीन की हालत गंभीर

डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष महिला समेत तीन की हालत गंभीर

 Special Coverage News |  18 Oct 2019 8:54 AM GMT  |  शामली

डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष महिला समेत तीन की हालत गंभीर

जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गाँव अशरफपुर मे पूर्व प्रधान के घर पर बदमाशों ने बोला धावा. रात 12 बजे अशरफपुर के पूर्व प्रधान सन्तराम के घर पर 20- 25 बदमाशों ने धारादार हत्यारों से हमला बोल दिया. जिसमे घर मे तोड़ फोड़ करदी हमले मे सन्तराम व उसके परिवार के काफ़ी लोगों को गम्भीर चोट आई. झिंझाना सीएचसी से हाई सेन्टर के लिये मेरठ रेफ़र कर दिये गये.

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर में पूर्व प्रधान के घर 20 से 25 हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया व तोड़फोड़ कर फरार हो गए , बताया जा रहा है.


पड़ोस में ही शादी समारोह में बज रहे डीजे का विरोध करने पर पूर्व प्रधान के घर दर्जनों अज्ञात हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया और घर में भी तोड़फोड़ की. जिसमें पूर्व प्रधान के घर एक महिला को गंभीर चोटें आई हैं. वह तीन लोगों को हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर किया गया है.

वहीं सीओ झिंझाना का कहना है कि डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें पूर्व प्रधान प्रधान पक्ष के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर ले ली गई है. मामले की जांच की जा रही है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it