Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > राशन डीलर की शिकायत करने पर युवक को जमकर पीटा

राशन डीलर की शिकायत करने पर युवक को जमकर पीटा

 Special Coverage News |  22 Aug 2019 12:46 PM GMT  |  शामली

राशन डीलर की शिकायत करने पर युवक को जमकर पीटा

जनपद शामली में राशन डीलर और उसके परिवार द्वारा एक ग्रामीण के साथ मारपीट करने की वारदात सामने आई है जहां पर ग्रामीण का कसूर सिर्फ इतना था कि राशन डीलर द्वारा उसको राशन न देने पर उसने इसकी शिकायत जिलाधिकारी शामली और मुख्यमंत्री से कर दी थी। जिससे आगबबूला होकर राशन डीलर और उसके परिवार ने युवक की जमकर धुनाई की। धुनाई करने की पूरी वारदात वहां पर मौजूद लोगो ने अपने कैमरे में कैद कर ली।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव शिवनगर का है जहां के रहने वाले सैकड़ों की तादात में लोग आज इकट्ठा होकर शामली एसपी ऑफिस पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने गांव शिव नगर के राशन डीलर सुभाष चंद्र पर आरोप लगाया कि वह ग्रामीणों को राशन नहीं देता है। जब वह इस बात का विरोध करते हैं तो वह उनके साथ है गाली गलौज करता है।

गांव के रहने वाले ओमपाल ने आज एसपी शामली को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उनके गांव में सुभाष चंद्र नाम के युवक को सरकारी राशन वितरण की दुकान आवंटित हुई है जो कि उनको राशन नहीं दे रहा था जब उन्होंने इस बात की शिकायत जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री से की तो इस बात से आरोपी राशन डीलर सुभाष चंद्र और उसकी पत्नी कविता ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसके पुत्र के साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित ने एसपी को बताया कि आरोपी राशन डीलर सुभाष चंद्र आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसने कि अपने परिवार के साथ मिलकर उसके बेटे के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

ओमपाल ने कहा है कि राशन डीलर उसके बेटे को कभी भी किसी भी झूठे मुकदमे में फंसा सकता है। ओमपाल ने बताया कि उसके बेटे के साथ जो मारपीट राशन डीलर और उसके परिवार द्वारा की गई थी उसकी वीडियो उसके पास है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरीके से राशन डीलर उसकी पत्नी और उनके परिवार वाले उसके बेटे को पीट रहे हैं। ओमपाल ने एसपी शामली से आरोपी राशन डीलर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। ओमपाल ने कहा कि उसे अपनी जान माल का खतरा है अतः उसकी जान माल की सुरक्षा करने और आरोपी राशन डीलर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top