Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > कमलेश की हत्या का आरोप बिजनौर के मुफ़्ती व मौलाना पर, शव का अंतिम संस्कार सीतापुर में

कमलेश की हत्या का आरोप बिजनौर के मुफ़्ती व मौलाना पर, शव का अंतिम संस्कार सीतापुर में

 Special Coverage News |  19 Oct 2019 2:32 AM GMT  |  सीतापुर

कमलेश की हत्या का आरोप बिजनौर के मुफ़्ती व मौलाना पर, शव का अंतिम संस्कार सीतापुर में
x

राज्य मुख्यालय लखनऊ 2016 में कमलेश तिवारी का सर क़लम करने पर ईनाम का एलान करने वाले दो लोगों को किया नामज़द कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज बिजनौर के भनेड़ा थाना क्षेत्र निवासी मौलाना मौहम्मद मुफ़्ती नईम काजमी नामज़द मौलाना अनुवारुल हक पर नामज़द दोनों पर साज़िश रचने का आरोप पत्नी का आरोप की करीब 3 साल पहले इन लोगों ने मेरे पति कमलेश का सिर कलम करने वालों को 1.5 करोड़ रुपये का इनाम देने को घोषणा की थी।

राज्य के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है,हमलावरों ने क़रीब 36 मिनट रुकने के बाद कमलेश तिवारी को गोली मारी,उन्हें किसी परिचित व्यक्ति ने ही गोली मारी है, पत्नी का आरोप यही ग़लत साबित हो रहा जिसमें वो बिजनौर के मौलानाओं पर हत्या करवाना बता रही है जबकि पुलिस परिचितों को हत्यारा होना मान रही है पुलिस का मानना है कि बदमाश मिठाई के डिब्बे में चाकू लाए थे काफ़ी देर रूकने के बाद हत्या को अंजाम दिया है जिससे ये साबित होता है कि हत्यारे कमलेश के परिचित थे कोई ऐसे ही नहीं 36 मिनट रूकते।

सीसीटीवी फ़ुटेज में अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही पुलिस घटना का पर्दाफ़ाश करेगी."कमलेश तिवारी हत्याकांड अपडेट- कमलेश तिवारी की पत्नी ने धमकी देने वाले बिजनौर के मौलाना के खिलाफ़ तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। हालाँकि पुलिस अपने हिसाब से जाँच में जुटी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी से रिपोर्ट मांगी। कमलेश तिवारी के घर पहुँचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा। समर्थकों ने लगाए दिनेश शर्मा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे। विरोध के चलते घर के दरवाजे से लौटे दिनेश शर्मा। भारी सुरक्षा के बीच पुलिस प्रशासन ने निकाला। करनी पड़ी कड़ी मसक्कत।

सीतापुर के महमूदाबाद में होगा कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार शव पोस्टमार्टम हाउस से लेकर डीएम और एसएसपी लखनऊ सीतापुर उनके गाँव रवाना,शव के साथ कमलेश की माँ बेटा और पत्नी भी मौजूद। शव को समर्थकों ने रास्ते में रोका जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज में कई समर्थक बुरी तरह से घायल। शव लेकर प्रशासन सीतापुर रवाना।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it