सीतापुर

यूपी में बीजेपी विधायक ने गन्ना अधिकारी के गाल पर जड़ा थप्पड़, और फिर...

Special Coverage News
23 Aug 2019 5:42 AM GMT
यूपी में बीजेपी विधायक ने गन्ना अधिकारी के गाल पर जड़ा थप्पड़, और फिर...
x
घटना की जानकारी मिलते ही गन्ना विभाग के कर्मचारी, गन्ना अधिकारी कार्यालय में इकठ्ठा हो गए. जिसके बाद उन्होंने आरोपी विधायक के विरोध में नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी के कार्यालय तक मार्च किया.

उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) जिले से बीजेपी (BJP) विधायक (MLA) की दबंगई के बाद एफआईआर (FIR) दर्ज होने की खबर आ रही है. खबर है कि सीतापुर जिले में बिसवां विधानसभा से विधायक महेंद्र सिंह यादव (Mahendra Singh Yadav) और उनके साथियों पर गन्ना सचिव के साथ मारपीट का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि मारपीट की यह घटना बुधवार को हुई थी. जिसके बाद गन्ना अधिकारी कार्यालय के कर्मचारियों ने जिलाधिकारी के ऑफिस तक मामले के विरोध में मार्च निकाला साथ ही मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन भी सौंपा.

ये पूरा मामला वहां मौजूद एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले को लेकर पीड़ित गन्ना सचिव रामप्रताप का कहना है कि नागेन्द्र यादव नाम का एक शख्स अपने 10-15 साथियों के साथ उनके दफ्तर आया और उन्हें घसीटते हुए चेयरमैन के ऑफिस तक ले गए. उन्होंने कहा कि इसके बाद जब मैं विधायक महेंद्र सिंह यादव से मिला तो उन्होंने मेरे थप्पड़ भी मारा.

कर्मचारियों ने विरोध में किया मार्च

घटना की जानकारी मिलते ही गन्ना विभाग के कर्मचारी, गन्ना अधिकारी कार्यालय में इकठ्ठा हो गए. जिसके बाद उन्होंने आरोपी विधायक के विरोध में नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी के कार्यालय तक मार्च किया. यहां कर्मचारियों की मांग है कि प्रशाशन इस मामले में संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द आरोपी विधायक को गिरफ्तार किया जाये और पीड़ित को न्याय दिलाया जाए.

आरोपी विधायक का जवाब

इस पूरे मामले में बीजेपी विधायक महेंद्र सिंह यादव का कहना है कि गन्ना सचिव काफी गड़बड़ी कर रहा है. जिसकी शिकायत उन्होंने कई बार सम्बन्धित विभाग में दी. महेंद्र सिंह यादव का कहना है कि सच को उजागर और शिकायत करने की वजह से सचिव ने उन पर मारपीट का फर्जी आरोप लगाया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story