Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > कांग्रेस के लल्लू और मोना पहुँचे कमलेश तिवारी के गाँव, बोले पीड़ित को भी दरबार में लगानी होगी हाजिरी

कांग्रेस के लल्लू और मोना पहुँचे कमलेश तिवारी के गाँव, बोले पीड़ित को भी दरबार में लगानी होगी हाजिरी

उप्र के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ तानाशाह बन गये हैं और राजतन्त्र के राजा की तरह व्यवहार कर रहे हैं इसीलिए वह पीड़ित परिवार के घर आने के बजाय उन्हें अपने पास बुलाकर मिल रहे हैं।

 Special Coverage News |  21 Oct 2019 3:15 AM GMT  |  सीतापुर

कांग्रेस के लल्लू और मोना पहुँचे कमलेश तिवारी के गाँव, बोले पीड़ित को भी दरबार में लगानी होगी हाजिरी
x

राज्य मुख्यालय लखनऊ। राज्य कांग्रेस के नए कमांडर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू एवं कांग्रेस विधानमंडल दल की तेज़तर्रार नेता श्रीमती आराधना मिश्रा 'मोना' संगठन को सड़क पर लाकर ही दम लेंगे ऐसा उनकी गतिविधियों से लग रहा है जब से नियुक्ति हुई चैन से नहीं बैठ रहे हैं और राज्य सरकार की नाक में नकेल डालने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं दोनों नेता आज सायं महमूदाबाद (जनपद सीतापुर) पहुंचे , जहां लखनऊ में हुई हिन्दू समाज पार्टी के नेता स्व.कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या पर उनके आवास पर पहुंचकर उनकी मां एवं परिजनों से शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ढांढस बंधाया और कहा कि दुःख की इस घड़ी में कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी हैं।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिवार को न्याय मिलने तक सड़क से लेकर सदन तक लड़ेगी। उप्र के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ तानाशाह बन गये हैं और राजतन्त्र के राजा की तरह व्यवहार कर रहे हैं इसीलिए वह पीड़ित परिवार के घर आने के बजाय उन्हें अपने पास बुलाकर मिल रहे हैं।उन्होने कहा कि उप्र को लेकर सुप्रीम कोर्ट को भी टिप्पणी करनी पड़ी कि यहां जंगलराज है।

पीड़ित परिजनों ने उन्हें बताया कि वह सरकार के रवैये से असंतुष्ट हैं।सरकार परिवारीजनों की भावनाओं को नजरंदाज एवं आहत कर रही है। इस बात को लेकर परिवारजनों के साथ-साथ प्रदेश की जनता में मौजूदा सरकार के प्रति बेहद नाराजगी है।प्रशासन भी सरकार के इशारे पर सहयोगात्मक रवैया न अपनाकर नकारात्मक रूख अपना रही है और पीड़ित परिवारीजन लगातार बयान दे रहे हैं लेकिन प्रशासन उसको नजरंदाज कर रहा है और उस पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के साथ श्री ओंकारनाथ सिंह, डा उमा शंकर पाण्डेय , शिव पाण्डेय, श्री मुकेश सिंह चैहान, श्री शैलेन्द्र तिवारी बबलू, श्री अजय श्रीवास्तव अज्जू, श्री आशीष गुप्ता, श्री विनीत दीक्षित, श्री उत्कर्ष अवस्थी, श्री संतोष भार्गव, श्री मीसम रिजवी आदि तमाम कांग्रेसजन मौजूद रहे।उधर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू कल 12.00 बजे नैनी सेन्ट्रल जेल, इलाहाबाद पहुंच रहे हैं जहां नैनी सेन्ट्रल जेल में निरूद्ध छात्र नेता श्री अखिलेश यादव एवं अन्य छात्र नेताओं से मुलाकात करेंगे।यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी प्रशासन सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव ने आज जारी प्रेस विज्ञप्ति में दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it