Archived

अखिलेश बोले में लडूंगा कन्नौज से लोकसभा का चुनाव

अखिलेश बोले में लडूंगा कन्नौज से लोकसभा का चुनाव
x
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में किसान आत्महत्या करता हो और नौजवानों के हाथ से नौकरी और रोजगार छीन लिए जाती है.
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को बहराइच से वापस लौटते समय सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में पहुंचे. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्होंने मौजूद लोगो को संबोधित भी किया. पूर्व मुख्यमंत्री ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार झूठे वायदों की बुनियाद पर टिकी हुई है.
बीजेपी के लोगों ने चुनाव से पहले इतने वायदे किये थे कि उन्हें आम जनता भूल गयी है, जो याद है उनमे तमाम पूरे नहीं हुए है. बीजेपी के लोगों ने गाय को वोटों के खातिर मां का दर्ज़ा दिया था लेकिन हमारे लिए वो आज भी गौ माता है. इनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क है. अखिलेश ने कहा कि में अगला चुनाव कन्नौज लोकसभा से लडूंगा.
अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले हमें कोई एक देश बता दें जहां किसान आत्महत्या करता हो और नौजवानों के हाथ से नौकरी और रोजगार छीन लिए जाते हों. अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है. सरकारी तंत्र बेकाबू होकर काम कर रहा है. देश का किसान आत्महत्या कर रहा है और नौजवान रोजगार के लिए सड़क पर मारा-मारा फिर रहा है. इससे पहले उन्होंने बहराइच से लौटते समय चहलारी घाट पर अपनी सरकार पर बने उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े पुल का भी निरीक्षण किया.
Next Story