Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > पेट्रोल पम्प कर्मियों की दबंगई

पेट्रोल पम्प कर्मियों की दबंगई

 Special Coverage News |  25 Sep 2018 3:30 PM GMT  |  सुल्तानपुर

पेट्रोल पम्प कर्मियों की दबंगई

लालजी की रिपोर्ट

सुल्तानपुर में आज पेट्रोल पम्प कर्मियों की दबंगई देखने को मिली। जहां पेट्रोल भराने के लिये युवक द्वारा 10 रूपये का सिक्का देने पर विवाद शुरू हो गया। मामला इस कदर बढ़ गया वहां मौजूद पेट्रोल पंप कर्मी युवक पर टूट पड़े और युवक को जमकर पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल भिजवाया, लेकिन स्थिति गंभीर देख।डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।


दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के चुनहा स्थित कुवंर फिलिंग स्टेशन का। जहां चुनहा गांव का रहने वाला रोशन अली अपने मामा सरवर अली के साथ इसी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने गया हुआ था। पेट्रोल भराने के लिये जैसे ही रोशन अली ने सौ रुपये की नोट और 10-10 रुपये के दो सिक्के दिये। जिसपर पेट्रोल पम्प कर्मियों ने सिक्का लेने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। मामला इस कदर बढ़ गया कि पेट्रोल पंप कर्मी युवक रोशन अली पर टूट पड़े और उसे जमकर पीट दिया। अपने भांजे को पिटता देख सरवर अली ने शोर मचाना शुरू किया जिसपर आसपास के लोग एकत्रित हो गये और किसी तरह पेट्रोल पंप कर्मियों से उसे छुड़वाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फौरन गंभीर रूप से घायल रोशन अली को इलाज के लिये जिला अस्पताल भिजवाया, जहां हालत देख डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है।


वहीं पुलिस भी मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस की माने तो स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ कठोर और वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top