Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > एतिहासिक दुर्गा पूजा महोत्सव की तैयारी को लेकर पहुंचे एडीजी

एतिहासिक दुर्गा पूजा महोत्सव की तैयारी को लेकर पहुंचे एडीजी

 Special Coverage News |  11 Oct 2018 12:26 PM GMT  |  सुल्तानपुर

एतिहासिक दुर्गा पूजा महोत्सव की तैयारी को लेकर पहुंचे एडीजी

लालजी

दशहरा और उसके बाद होने वाले एतिहासिक दुर्गा पूजा महोत्सव की तैयारी का जायजा लेने आज खुद अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण सुलतानपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सभी सीओ, एसपी और आईजी के साथ इसकी समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने सभी मातहतों को दशहरा और दुर्गापूजा शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के दिशा निर्देश दिये।


बताते चलें कि हर जिले में जहां दुर्गापूजा दशहरे के दिन सम्पन्न हो जाती है वहीं सुलतानपुर देश का इकलौता ऐसा जिला है जहां दशहरे के ही दिन से एतिहासिक दुर्गापूजा महोत्सव शुरु होता है जहां पूर्णिमा ने दिन मूर्तियों का विसर्जन शुरु होता है जो करीब 48 घंटो तक चलता है। इसी के तहत पुलिस व्यवस्था का जायजा लेने अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण आज दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस लाइन पहुंचे। जहां पुलिस के जवानों ने उन्हें गार्ड आफ आनर दिया उसके बाद वे पत्रकारों से रुबरु हुये। इस दौरान फैजाबाद रेंज के डीआईजी ओंकार सिंह भी मौजूद रहे।



पत्रकारों से बातचीत करते हुये कि फैजाबाद परिक्षेत्र के तीन जिलों अमेठी सुलतानपुर और फैजाबाद में दशहरा और दुर्गापूजा में पुलिस व्यवस्था का जायजा लेने वे यहां पहुंचे हुये हैं। उन्होंने साफ कहा कि हर हाल में इन त्यौहारों को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराया जायेगा। इसके जिले उनके द्वारा पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये जा रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top