Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > लुधियाना से आने के बाद आखिर क्या देखा पति ने, जो पत्नी को मार डाला

लुधियाना से आने के बाद आखिर क्या देखा पति ने, जो पत्नी को मार डाला

 Special Coverage News |  2018-11-26 16:39:30.0

लुधियाना से आने के बाद आखिर क्या देखा पति ने, जो पत्नी को मार डाला

सुलतानपुर में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला आया है। घटना की जानकारी होते ही पूरे गांव में दहशत का माहौल है। वहीं घटना के बाद से ही आरोपी पति मौके से फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आरोपी पति तलाश में जुट गयी है।




दरअसल ये मामला है हलियापुर थानाक्षेत्र के कांपा गांव का। जहां इसी गांव का रहने वाला गोपाल सिंह लुधियाना में रहकर खाता कमाता था। उसकी पत्नी रुपा सिंह और सास कुंमारा घर पर अकेले रहते थे। दो दिनों पूर्व गोपाल और रुपा में फोन पर ही कुछ विवाद हुआ था। उसी से नाराज गोपाल आज सुबह अपने घर पहुंचा।घर पहुंचने के छोड़ी ही देर बाद मां आंगनबाडी में कार्य करने के लिये चली गयी। मां के जाने के बाद गोपाल ने पानी पिया उसके बाद एक बार फिर दोनों में विवाद शुरु हो गया। मामला इस कदर बढ़ गया कि गोपाल ने हंसिया और चाकू से अपनी पत्नी रुपा पर वार करना शुरु कर दिया और तब तक मारता रहा जब तक कि रुपा ने दम नहीं तोड़ दिया। जब कोई कुछ समझ पाता तब तक गोपाल घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।


वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रुपा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है । घटना स्थल से पुलिस ने हंसिया और चाकू दोनों बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल करने के साथ साथ आरोपी पति की तलाश करने में जुट गयी है।

Tags:    
Share it
Top