Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद को भी मारी गोली

प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद को भी मारी गोली

 Special Coverage News |  2018-11-09 05:52:43.0  |  सुल्तानपुर

प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद को भी मारी गोली

सौंच करने गईं एक युवती पर गांव के ही एक युवक ने गोली चला दिया,और खुद पर भी गोली चला ली, जिसमें युवती और युवक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए,जहां आस-पास के लोग गोली और शोरगुल की आवाज सुनते ही इकठ्ठा हो गए, मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों को घायल देख आनन-फानन में नजदीकी सीएचसी ले गए, जहां हालत गम्भीर देखते हुए उन दोनो को सुल्तानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया, और मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

दरअसल मामला थाना कुड़ेभार के कनौजा गांव का है। कहा जाता है आज भी बहुत से ऐसे लोग है जो प्यार में हद से गुजर जाते है आज तक आपने केवल फिल्मों में ही अभी तक देखा होगा लेकिन आपको हम रियल कहानी दिखा रहे है।


सूत्रों की माने तो सुनील नामक युवक युवती से बेहद प्यार करता था। जहां कुछ दिन पहले कुछ बात को लेकर खटपट हो गई थी। लेकिन यह प्रेमिका को भी अंदाजा नही था कि यह दिन भी आएगा कि मोहब्बत में गोली भी खानी पड़ेगी, सौंच करने गई प्रेमिका को प्रेमी ने गोली मार दी और खुद के सीने में गोली मार ली। और वही काफ़ी देर दोनों गंभीर हालत में तड़पते रहे। जहां आस-पास लोग गोली और शोर-गुल की आवाज़ सुन एकत्रित हुए,और दोनों को गंभीर रूप से घायल देख लोग आनन-फानन में नजदीकी सीएचसी पहुंचाया गया, जहां दोनो की नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया।


सुल्तानपुर अस्पताल में दोनो का इलाज शुरू कर दिया गया, वही डॉक्टरों ने दोनों की हालत काफी नाजुक बताते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। इस घटना से दोनों परिवारों में हड़कंप मच गया है। वही पुलिस का कहना है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का लगता है। फिलहाल इस घटना कांड की तहरीर अभी तक किसी भी पक्ष से नही मिली है यदि तहरीर आती है तो मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    
Share it
Top