सुल्तानपुर

पति ने पत्नी को पीट पीट कर उतारा मौत के घाट, लेकिन जब पता चली सबको यह बात मची सनसनी

Special Coverage News
11 Oct 2018 12:54 PM GMT
पति ने पत्नी को पीट पीट कर उतारा मौत के घाट, लेकिन जब पता चली सबको यह बात मची सनसनी
x

लालजी

सुल्तानपुर : कादीपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर नमाजगढ़ गांव में सन्नाटे का माहौल उस समय दिखाई दिया जब लोगो को पता चला कि गर्भवती महिला को उसके पति व परिजनों ने पीट पीट कर मार दिया ।

क्या कहना है मृतिका बबिता के घर वालो का

मृतका बबीता की मां गीता देवी पत्नी राम सजीवन निवासी मरछे थाना चांदा ने बताया कि मेरी बेटी बबीता की शादी 5 वर्ष पूर्व संतोष निषाद पुत्र ब्रह्मादीन निषाद निवासी गोपालपुर नमाजगढ़ थाना कोतवाली कादीपुर के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई थी ,बबिता के ससुराली जन आए दिन दहेज मे मोटर साइकिल को लेकर के परिजन उसके साथ मारपीट करते रहते थे , सुबह 10:00 बजे फोन पर सूचना मिली कि बबिता का पति संतोष व बबीता के ससुर ब्रह्मा दीन सास कैलाशी देवी ने मिलकर के मेरी बेटी बबिता को मुंगरी से पीट-पीटकर मार डाला मेरी बेटी के पेट में 9 महीने का गर्भ भी था जो उसी के साथ साथ समाप्त हो गया।

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय कोतवाली पुलिस ने गोपालपुर नमाजगढ़ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका बबिता के शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही प्रारंभ कर दिया है पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। गर्भवती महिला की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई , फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है नामजद आरोपी मौके से फरार हैं।

Next Story