Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > जनता को लुभाने लिए भाजपा ने निकाली रैली

जनता को लुभाने लिए भाजपा ने निकाली रैली

विकास की गंगा को जन जन तक पहुँचाने की ताकत-राकेश त्रिवेदी

 Special Coverage News |  2018-11-17 12:31:07.0  |  सुल्तानपुर

जनता को लुभाने लिए भाजपा ने निकाली रैली

जो देश अभी तक पिछडा था आज उत्तम प्रदेश बन गया है, इसी को जन जन तक पहुचाने के लिये विशाल रैली का आयोजन किया गया है। उक्त बातें भाजपा नेता प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी ने रैली के दौरान कहा, उन्होंने कहा कि देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी व् प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीनाथ द्वारा पूरे देश व प्रदेश में जो विकास की गंगा बह रही उस बयार को जन-जन तक पहुचाने के लिये आज कमल सन्देश यात्रा विकास रैली का आयोजन किया गया, उन्होंने आगे यह भी कहा कि जो देश अभी तक पिछडा देश था वह आज उत्तम प्रदेश बन गया है। जहाँ देश व् प्रदेश में विकास की गंगा बह रही इसी को जन-जन तक पहुचाने के लिये बूथ लेबिल के कार्यकर्ताओं के साथ रैली का आयोजन किया गया। राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि पूरे देश के नागरिकों का आस्था का प्रतीक है, उन्होंने आगामी 25 नवंबर पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा किये जा रहे कार्यक्रम पर कहा कि विश्व हिंदू परिषद व् अयोधया के साधु संतों द्वारा ऐसा कार्यक्रम किया जाता रहा है। भारतीय जनता पार्टी राम जन्म भूमि मंदिर बनवाने के लिये हमेशा प्रयासरत रही है और रहेगी।

रैली में दिखा अव्यस्थाओ का दौर

भाजपा द्वारा मोटरसाइकिल विकास रैली में अव्यस्था नजर आयी पूरे शहर में रैली कार्यक्रम आयोजन के बाद पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओ को जब लच पैकेट बटना शुरू हुआ तो लोग टूट पड़े नजारा यह रहा कि सुबह से जनपद से आये कार्यकर्ता जब सभागार में पहुंचे तो लंच पैकेट बटना शुरू हुआ, लेकिन मौके पर लंच पैकेट कम और बहुतायत की संख्या कार्यकर्ता रहे, वही कार्यकर्ता टूट पड़े कुछ कार्यकर्ताओ ने तो धक्का मुक्की के बीच लंच पैकेट पा गये तो वही कुछ बिना पैकेट के घर वापस् लौट गए।

रैली में महिलाओं ने भी लिया बढ़ चढ़ कर हिस्सा

भाजपा के इस विकास रैली के कार्यक्रम में भाजपा नेत्री बबिता तिवारी , रेलवे सलाह कार बोर्ड की सदस्य भावना सिंह, के नेतृव में दर्जनों महिलाओं ने पूरे शहर में विकास रैली में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।

भाजपा की रैली के बाद टोपी व् पट्टीयों का हाल बुरा

जहाँ भाजपा एक अनुशासित पार्टी कही जाती है तो वही आज के इस रैली कार्यक्रम में कही न कही भाजपा के अनुशाषित पार्टी पर प्रश्न चिन्ह लगता नजर आ रहा है। रैली के बाद सभागार में पहुंचे कार्यकर्ताओ ने जिस भाजपा सिम्बल को अपने गले व् सर पर चाव से लगाए हुए थे,वही रैली के बाद वह सिम्बल बने टोपी व् पट्टीयों को कार्यकर्ताओ व् पदाधिकारी के पैरों के नीचे कुचली जा रही थी।

कार्यक्रम में मौजूद थे भाजपा के विधायक नेता

भाजपा के विकास रैली कार्यक्रम में जनपद के विधायक सदर सूर्यभान सिंह, जयसिंहपुर विधायक सीता रामवर्मा, विधायक राजेश गौतम,विधायक देवमणि दूबे, मोतिगरपुर प्रमुख प्रतिनधि लाखन सिंह, भाजपा नेता ज्ञान जयसवाल, डॉ आर ए वर्मा, विजय सिंह रघुवंशी, अखिलेश जयसवाल, दिनेश चौरसिया,मंगरु सभासद , अवधेश दूवे, अजय सिंह , सहित हजारो की संख्या में कार्यकर्ता व् पदाधिकारी रहे मौजूद।


भाजपा की रैली में फंसे क्षेत्राधिकारी सुल्तानपुर

भाजपा की विकास रैली जब पूरे शहर के विभिन्न चौराहों से होकर कलेक्ट्रेट गेट पहुंचा तो उसी समय सीओ सिटी श्यामदेव अपने सरकारी वाहन से जा रहे थे उनकी गाड़ी बीजेपी के विकास रैली के बीच फंस गई, रैली भाजपा की थी कोई कार्यकर्ता सड़क से हटने को तैयार नही था, बहरहाल सीओ सिटी के ड्राइवर ने कुछ भीड़ कम होने पर किनारे से किसी तरह गाड़ी निकाल कर अपने गंतव्य को चल दिये।

Tags:    
Share it
Top