सुल्तानपुर

फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

Special Coverage News
12 April 2019 7:33 AM GMT
फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव
x

सुल्तानपुर जनपद के लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के सैतापुर सरावा गांव में आज शुक्रवार सुबह उस समय मातम पसर गया, जब एक विवाहिता महिला फांसी के फंदे पर अपने कमरे में लटकती हुई मिली। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की छानबीन में जुट गई।

मामला सुल्तानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के सैतापुर सरावा गांव का है। जहां की मृतक रेनू की शादी कृष्ण कुमार से दो-तीन साल पहले हुई थी,कृष्ण कुमार यादव मुजफ्फरनगर में काम करता था, घर पर देवर व नाती व कृष्ण कुमार की माँ रहती थी,जहां शुक्रवार की आज सुबह रेनू उठी और घर का सारा काम करने के बाद अपने सास से कहा खेत से जल्दी लौट आना घर में पूजा करना है और सास खेत चली गई, थोड़ी ही देर बाद जब उसका देवर घर पहुंच तो देखा कि रेनू का शरीर फांसी के फंदे पर लटकता देख देवर की चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। कि आखिर वह कौन सा कारण था जिसके कारण रेनू ने आत्महत्या किया है या फिर उसकी हत्या की गई है, वही स्थानीय पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी के द्वारा आरोप के तहत तहरीर नही मिला है, जांच हो रही है घटना का सच जल्द ही सामने आ जाएगा ।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story