Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > जेल में निरुद्ध बंद कैदियों से मुलाकात करना अब अपराधियों की खैर नहीं

जेल में निरुद्ध बंद कैदियों से मुलाकात करना अब अपराधियों की खैर नहीं

 Special Coverage News |  11 Nov 2018 10:25 AM GMT  |  सुल्तानपुर

जेल में निरुद्ध बंद कैदियों से मुलाकात करना अब अपराधियों की खैर नहीं

पुलिस का अब अपराधियो पर निगाहे टेढ़ी हो चुकी है। ताजा मामला जिला सुल्तानपुर के जिला कारागार कैम्पस का है। जहां जनपद की पुलिस अब चप्पे चप्पे पर अपराधियो पर निगाहे गड़ाये हुए है।

पुलिस कप्तान अनुराग वत्स के निर्देशानुसार हर दिन अपराधियो की धड़-पकड़ जारी है वाहन चेकिंग से लेकर हिस्ट्रीशीटर बदमाशो पर पुलिस की पैनी नजर है। वही किसी ने कहा है कि अगर पुलिस अपने पर आ जाये तो अपराध क्या अपराधी भी जनपद छोड़ कर पलायन कर जाते है। ऐसा देखने को भी मिला है कि पुलिस कप्तान अनुराग वत्स के कार्यकाल में जनपद के हिस्ट्रीशीटर अपराधी की बात छोड़िये गैर जनपद के अपराधियों को भी जेल का रास्ता नजर आ रहा है।


इसी क्रम में अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिये जिला कारागार में उस समय हड़कम्प मच गया जब गभड़िया चौकी इंचार्ज अशोक कुमार सिंह, सीताकुंड चौकी इंचार्ज राघवेंद्र यादव व कोतवाली थानाध्यक्ष बेनी माधव त्रिपाठी ने कारागार बंदी मिलाई के समय कारागार के बाहर बंदियों से मिलने आये संदिग्ध लोगो की जाँच पड़ताल करना शुरू किया तो वही इस मामले में पुलिस को सफलता भी हासिल हुए जिसमे चार संदिग्ध लोग पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछ-ताछ कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top