Archived

सुल्तानपुर: दो दिन से गायब व्यापारी का मिला शव, हत्या की आशंका, परिजनों ने शव रख कर रोड किया जाम

Arun Mishra
29 July 2018 7:42 AM GMT
सुल्तानपुर: दो दिन से गायब व्यापारी का मिला शव, हत्या की आशंका, परिजनों ने शव रख कर रोड किया जाम
x
दो दिन पूर्व गायब व्यापारी का शव प्रतापगढ़ जिले के अंतू थानाक्षेत्र में मिलने की जानकारी से हड़कम्प मच गया।

सुल्तानपुर : यूपी के जनपद सुल्तानपुर से है जहाँ दो दिन पूर्व गायब व्यापारी का शव प्रतापगढ़ जिले के अंतू थानाक्षेत्र में मिलने की जानकारी से हड़कम्प मच गया। आज पोस्टमार्टम के बाद जब व्यापारी का शव सुल्तानपुर पहुंचा तो परिजनों और व्यापारियों ने शव को शाहगंज पुलिस चौकी के पास इलाहाबाद-फैज़ाबाद मार्ग पर रख कर रोड जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे। इस मामले में परिजनों ने पहले ही व्यापारी के अपहरण के बाद हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की थी जिस पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया था। लेकिन सुल्तानपुर में शव पहुँचने के बाद लोगो में पुलिसिया कार्यशैली से बेहद नाराजगी रही और वे अभी भी जाम लगा कर प्रदर्शन कर रहे हैं।

बताते चलें कि नगर कोतवाली के शाहगंज इलाके के रहने वाले वीरेंद्र जायसवाल दो दिन पूर्व गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गये थे। इस मामले में कल शुक्रवार को परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए नगर कोतवाली में केस भी दर्ज कराया था। आज सुबह सोशल मीडिया से परिजनों को जानकारी मिली कि प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र में व्यापारी के शव मिलने की जानकारी मिली।
शव को देखकर लग रहा था की धारदार हथियार से वीरेंद्र को मौत के घाट उतारा गया है। पोस्टमार्टम के बाद आज शाम जैसे ही वीरेंद्र का शव सुल्तानपुर पहुंचा तो परिजनों और व्यापारियों में और गुस्सा फूट पड़ा और शव को इलाहाबाद फैज़ाबाद रोड के शाहगंज चौकी के पास रख कर जाम लगा दिया। इस दौरान गुस्साए व्यापारियो ने अपनी दुकाने भी बंद कर दी। आशंका जताई जा रही है कि पैसो के लेनदेन में वीरेंद्र की हत्या की गई है। फ़िलहाल प्रदर्शनकारी बेहद नाराज है और अभी भी शव रखकर प्रदर्शन कर रहे है। इस दौरान कई आलाधिकारी उन्हें समझाने का प्रयास भी कर रहे है लेकिन प्रदर्शन अभी भी जारी है।
बाइट -विवेक (डीएम सुल्तानपुर )

आलाधिकारियों के घंटो समझाने बुझाने के बाद भी मामला नहीं सुलझा तो जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे लेकिन उनके बाद भी मामला शांत नहीं हुआ तो जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने मृतक के भाई और उनके साथ व्यापार मंडल के लोगो के साथ बैठक कर मामले को सुलझाने के लिए अपने कार्यालय पहुंचे। वही मिडिया से रूबरू होते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और जिला प्रशासन हर संभव मदद करेगा। आज प्रतापगढ़ में डेडबॉडी मिली है इसकी अच्छी तरह से जाँच कराई जाएगी।
रिपोर्ट : ब्रजेश वर्मा

Next Story