Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > होटल में पुलिस का छापा, और होटल में ये हालत देख पुलिस के उड़े होश

होटल में पुलिस का छापा, और होटल में ये हालत देख पुलिस के उड़े होश

 Special Coverage News |  2018-09-24 17:16:05.0  |  सुल्तानपुर

होटल में पुलिस का छापा, और होटल में ये हालत देख पुलिस के उड़े होश

खबर सुल्तानपुर से है, जहां देह व्यापार की आशंका पर पुलिस ने एक निजी गेस्ट हाउस में छापा मारा। इस दौरान महिला और 2 युवकों को अश्लील हरकत करते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूंछतांछ कर रही है। फिलहाल तीनों लोगो के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।


दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के कुड़वार नाका स्थित कृष्णा गेस्ट हाऊस का है। जहां अभी तक बाल गृह संस्थानों के नाम पर चलता था चोरी छुपे। वही सुल्तानपुर जिले में खुलेआम गेस्ट हाऊसों में देह व्यापार की आशंका पर पुलिस ने अचानक छापेमारी की। गेस्ट हाउस में छापेमारी देख वहां आस पास हड़कम्प मच गया। फिलहाल पुलिस ने गेस्ट हाउस के कमरे से एक महिला और 2 युवकों को अश्लील हरकत करते गिरफ्तार कर लिया और उन्हें कोतवाली ले गई।


पुलिस की माने तो तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है और जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। वही कृष्णा।गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे भी पूंछतांछ की जा रही है। बताना दिलचस्प होगा कि कुड़वार नाके पर स्थित इस कृष्णा गेस्ट हाउस में पहले भी कई बार छापेमारी कर कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, बावजूद इसके होटल संचालक और मैनेजर सुधारने का नाम नही ले रहे है।

लालजी की सुल्तानपुर से रिपोर्ट

Tags:    
Share it
Top