Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > सुल्तानपुर के थाना गोसाईगंज के थानाअध्यक्ष कुंवर साहब है तो जनता की फरियाद कैसे सुने!

सुल्तानपुर के थाना गोसाईगंज के थानाअध्यक्ष कुंवर साहब है तो जनता की फरियाद कैसे सुने!

 Special Coverage News |  2018-10-01 14:56:29.0  |  सुल्तानपुर

सुल्तानपुर के थाना गोसाईगंज के थानाअध्यक्ष कुंवर साहब है तो जनता की फरियाद कैसे सुने!

सुल्तानपुर

सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ के आदेश के बावजूद भी जनपद की पुलिस अपनी हरकतों से नही आ रही है बाज कहावत चरित्रार्थ है कि खाकी वर्दी जिसके शरीर पर होती है उनका रौब ही कुछ और होता है चाहे मुख्यमंत्री का फरमान हो या महकमे के मंत्री का आदेश हो कि कोई भी थाना ध्यक्ष ठाणे पर आये फरियादियों को किसी भी प्रकार का उत्पीणन न करे।


लेकिन गोसाईगंज थाने का अपना एक उसूल है क्योकि यहाँ के थाना अध्यक्ष कोई और नही जिनके नाम के आगे कुँवर लिखा है उसी नाम का इनके अंदर उसी नाम का प्रभाव थाने पर दिखाई पड़ता है। थाने पर महिला व् पुरुष पीड़ित फरियादी अपनी फ़रियाद लेकर कई घंटों से थाने पर साहब के इंतज़ार में आने आस लगाए बैठे रहते है। कि साहब आएंगे और हमारी फरियाद को सुनेंगे और मेरा दुखदर्द दूर होगा।





लेकिन जब हमारी टीम गोसाईगंज थाने में दिन के लगभग तीन बजे पहुंची तो वहाँ आधा दर्जन से अधिक फरियादियों का जमावड़ा लगा हुआ था। साहब की सरकारी गाड़ी कार्यालय के सामने चमचमाती हुई दिखी लेकिन जब साहब की जानकारी लेना चाहा तो साहब ने कहा अभी क्षेत्र में निकले है वही जब फरियादियों से बात की गई तो फरियादियों ने बताया कि साहब कि राह जोह रहे है ये है गोसाईगंज थाना के थानाध्यक्ष कुँवर बहादूर सिंह। जो राजाओं के तरह जीते है।

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top