Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > साले ने मारी जीजा को गोली, मौके पर मौत

साले ने मारी जीजा को गोली, मौके पर मौत

दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी और मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच अर्चना के भाई रजनीश आदि ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

 Special Coverage News |  2018-11-02 03:06:12.0  |  सुल्तानपुर

साले ने मारी जीजा को गोली, मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर के कुड़वार थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में पति-पत्नी के बीच विवाद को लेकर घर में ही ऐसा तूल पकड़ा, कि साथियों के साथ पहुंचा बहन के घर भाई। जीजा के न मिलने पर बड़े भाई पर ही पूरा आक्रोश में आकर ताबड़तोड़ गोली चला दी। परिवारीजन उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भाग रहे तीन हमलावरों को ग्रामीणों ने दौड़ा कर धर दबोचा। जिस बाइक से हमलावर आए थे उसे भी आग के हवाले कर दिया और देखते ही देखते मोटर साईकिल जलकर भस्म हो गई। मौके की नजाकत को भांपते हुए घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक ने भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। एसपी मौके पर पहुँच कर हालात का जायजा लिया।


दरअसल कुड़वार थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गावं का है मामला। निवासी रवीन्द्र नाथ मिश्र पुत्र उमाकांत मिश्र की शादी लगभग तीन वर्ष पहले कूरेभार थाना क्षेत्र के जूड़ापट्टी गांव के गिरजेश मिश्र की पुत्री अर्चना के साथ हुई थी। सूत्रों की माने तो पति श्रीकांत रोजाना करता था पत्नी को तंग और परेशान, जबकि बुधवार को अर्चना व उसके पति के बीच ससुराल में ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसकी सूचना उसने अपने मायके वालों को दी। तो फिर सुरा हुआ फ़िल्मी अंदाज में यहाँ से रोल.....कल गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे अर्चना के पिता गिरजेश मिश्र व भाई रजनीश मिश्र, गोलू मिश्र, अजय मिश्र आदि साथियों के साथ बाइक व बोलेरो जीप से बहलोलपुर में दामाद के घर आ धमके। दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी और मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच अर्चना के भाई रजनीश आदि ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। दो गोलियां रवींद्र(बहनोई) के बड़े भाई श्रीकांत के गले व सीने में जा लगी।


आनन-फानन में परिवारीजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने तीन हमलावरों को दौड़ा कर पकड़ लिए और जमकर पिटाई कर उन्हें कमरे में बंद कर दिया और बाइक आग के हवाले कर दिया। सूचना पाते ही कुड़वार पुलिस मौके पर पहुंची। तब जाकर स्थिति संभली। ग्रामीणों ने गिरफ्त में आए हमलावरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसपी अनुराग वत्स, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यायन आदि ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि मामले में मृतक के परिवार की ओर से नामजद तहरीर दी गई है। जिस पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

वही राजनीत करने वाले गृजेश मिश्रा को यह बात गवारा नहीं लगी और सभी के साथ पहुँच गए दामाद के घर फिर आप बीती बताई कहानी कि आये दिने मेरी बेटी को पूरा परिवार तंग (परेशान) किया करता था। जिसको लेकर कई बार समझाया था लेकिन बुधवार को बर्थडे कार्यक्रम में अपनी हैशियत के अनुसार तोहफा दिया गया,दिए गए तोहफ़ा से नाराज पत्नी को रात में मारा पीटा इसी के कारण सब कुछ हुआ.

Tags:    
Share it
Top