Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > सुल्तानपुर: नगर कोतवाली के पीछे से 70 हज़ार की लूट

सुल्तानपुर: नगर कोतवाली के पीछे से 70 हज़ार की लूट

 Special Coverage News |  27 Sep 2018 3:26 PM GMT  |  सुल्तानपुर

सुल्तानपुर: नगर कोतवाली के पीछे से 70 हज़ार की लूट

सुलतानपुर में लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि कोतवाली के पीछे आज एक व्यक्ति से 70 हजार की लूट हो गयी। पीड़ित व्यक्ति द्वारा शोर मचाने पर लुटेरे अपनी अपाची बाइक मौके से छोड़ कर भाग निकले। दिन दहाड़े और कोतवाली के बगल हुई लूट की वारदात से हड़कम्प मच गया। हाल ये रहा कि काफी देर तक पुलिस मामले को दबाने में जुटी रही। हलांकि बाद में मामला बढ़ता देख पुलिस कार्यवाही में जुट गयी।


दरअसल ये मामला है नगर कोलवाली के पीछे का, जहां कुड़वार थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव का रहने वाले रियायत उल्ला शहर में खरीदारी करने आये हुये थे। कुछ पैसे कम पड़ रहे थे तो रियायत उल्ला ने बस अड्डे के बगल से पैसे निकाले और कुल 70 हजार रुपये अपने बैग में रख लिया। वहां निकलने के बाद वे कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां काम निपटाने के पाद वे कल्केट्रेट के पीछे के रास्ते आने लगे। नगर कोतवाली के ठीक पीछे पहुंचने पर बाइक सवार दो बदमाश उनका बैग छीन लिये और भागने लगे।


इस पर पीड़ित रियायत उल्ला ने शोर मचाना शुरु किया, जिससे हड़बड़ाये बदमाश अपनी अपाची बाइक वहीं छोड़कर फरार हो गये। बाद में उन्होंने 100 नम्बर फोन कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 की पुलिस ने बाइक कोतवाली में लेकर खड़ी कर दी और नगर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जानकारी करने पर पता लगा कि बदमाश जो बाइक छोड़ फरार हुये हैं वो किसी बाइक का है। चूंकि ये घटना नगर कोतवाली के ठीक पीछे हुई थी लिहाजा नगर कोतवाल काफी देर तक मामला दबाने में जुटे रहे। हालांकि मामला बढ़ता देख उन्होंने पीड़ित की तहरीर लेकर मामले की तफ्तीश शुरु की।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top