Archived

सुल्तानपुर: जिला अस्पताल की लापरवाही खुलकर आई सामने , घायलों में से दो की मौत

सुल्तानपुर: जिला अस्पताल की लापरवाही खुलकर आई सामने , घायलों में से दो की मौत
x
सुल्तानपुर में जिला अस्पताल की लापरवाही खुलकर उस वक्त सामने आ गई जब सड़क हादसे में करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह से घायल इलाज के लिए पहुंचे। इलाज के दौरान दो की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाहीं का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हालात बिगड़ते देख पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया।
आपको बतादें कि सुल्तानपुर में कूरेभार थाना क्षेत्र के भीखरपुर गांव में एक डी0सी0एम अनियंत्रित होकर पलट गई , जिस पर सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। आनन फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। परिजनों की माने तो सही समय पर सही ढंग से इलाज न करने और ऑक्सीजन ना मिल पाने से दोनो घायलो की मौत हो गई।
वहीं उन्होंने कहा कि मरीज को नोबलाइजर तो लगाया गया लेकिन चालू ही नही किया गया। जिसका साफ नजारा आप देख सकते हैं। हम आपको पहली तस्वीर दिखा रहे हैं जिसमे घायल मरीज को नोबलाईजर तो लगाया गया है लेकिन वो चालू हालत में नही है। वही दूसरी तस्वीर में परिजनों के हंगामा करने के बाद नोबलाईजर चालू नजर आ रहा है।
वहीं आरोप ये भी है कि अस्पताल कर्मचारी डियूटी के दौरान मोबाइल पर फेसबुक और व्हाटसअप चला रहे थे। वहीं हैरान कर देने वाली बात यह है कि अस्पताल में मरीजों का इलाज कुर्सीयों पर किया जा रहा है। अपने इलाज के लिए आये हुए मरीज कुछ तो कुर्सी पर बैठ कर इलाज करवा रहे हैं तो कुछ कुर्सी पर लेट कर।

ऐसे में बड़ा सवाल यह उठता है कि अगर इलाज के लिए आये हुए मरीजों से कुर्सियां भरी हुई नजर आ रही हैं तो बाकी के आने वाले मरीजों का इलाज कैसे और कहां होगा।

Next Story