सुल्तानपुर

अपराधियों की अब खैर नही-होंगे सलाखों के पीछे

Special Coverage News
30 Dec 2018 12:10 PM GMT
अपराधियों की अब खैर नही-होंगे सलाखों के पीछे
x

जहाँ अपराधियो की धर पकड़ के लिए पुलिस महकमा लगातार अभियान चला रहा है वही नशेड़ियों पर भी पुलिस का शिकंजा कसना शुरू हो चुका है। बहरहाल जनपद में स्मेक जैसे नशीले पदार्थ के सेवन से हजारो की संख्या में वह नौजवान बर्बाद हो चुके है न जाने कितनों ने अपनी जिंदगी से हाथ धो चुके है। जो देश के भभिष्य कहलाये जाते है ऐसे संचालको पर पुलिस का शिकंजा कब कसता है कि जिससे अपराध भी कम होंगे और जनपद का हर एक नागरिक खुश होगा,जो ऐसे नौजवानों को बर्बाद करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है।


क्या है मामला

जनपद के नगर में आधा दर्जन से अधिक मोहल्लों में स्मेक का सेवन करने वालो के अलावा विक्रेता भी हो चुके है यह विक्रेता उन बड़े घरानों के लड़कों को पहले नशा करा कर उन्हें आदी बना देते और फिर होता यह है। कि वह लड़का उसी नशे की पीछे रात दिन घूमता रहता है।


ऐसे नौजवान रुपया खर्च करता और जब परिवार से रुपया नही मिलता तो अपराध करने के लिये उतारू हो जाता, इस बात की पुष्टि तो नही किया जा सकता, लेकिन एक समैक सप्लायर के पकड़े जाने पर यह इस बात को कहा जा सकता है कि यह सप्लायर जनपद के एक विख्यात कालेज के छात्रों को समैक की लत लगाने में जुटा हुआ था। जानकारी के मुताविक बताया जाता है कि बीते शाम को लगभ 5 बजकर 15 मिनट पर नया नगर पंचोपिरन का रहने वाला जैनुल कालेज कैम्पस में खड़ा था, हलके की पुलिस को इस युवक की तलाश भी काफी दिनों से थी। पुलिस को सूचना मिली तो रमेश सिंह चौकी प्रभारी कस्बा अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच कर घेरा बन्दी कर जैनुल को पकड़ लिया तलाशी हुई तो जेब में 15 पुड़िया समैक बरामद हुआ।


बहरहाल पुलिस ने जैनुल को लाकर पूछताछ शुरू कर दिया है जैनुल ने स्मैक के कई बड़े सौदागरों का नाम भी उगल दिया, पुलिस जल्द ही उन बड़े सौदागरों के अड्डो को तलाश रही है, देखना तो यह है कि पुलिस नगर को स्मैक के कारोबारियों से कब मुक्त कराएगी, जिसका हर किसी को इन्जार है।

Next Story