उन्नाव

उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 2 की मौत कई घायल

Special Coverage News
6 Aug 2019 5:02 AM GMT
उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 2 की मौत कई घायल
x
सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया. इसके अलावा घायलों को अस्पताल के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

देश के बड़े एक्सप्रेसवे में शुमार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) हादसों का एक्सप्रेस-वे बनता जा रहा है. मंगलवार सुबह उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली इलाके में ट्रैक्टर ट्रॉली और तेज रफ्तार बस के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीक के सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां इनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली सवार लोधेश्वर मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, बांगरमऊ कोतवाली इलाके के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद ड्राइवर ने ट्रैक्टर ट्रॉली से संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया. इसके अलावा घायलों को अस्पताल के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का रोमांच लोगों के सफर को खूनी बना रहा है. इस एक्सप्रेसवे पर प्रतिदिन औसतन 4 सड़क हादसे होते हैं. बीते 20 महीने में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 2,368 सड़क हादसे हुए, जिनमें 227 लोगों की मौत हो गई.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story