उन्नाव

उन्नाव रेप पीडिता के हादसे के बाद आया गनर सामने,सुनाई ये चौंकाने वाली कहानी

Special Coverage News
29 July 2019 12:09 PM GMT
उन्नाव रेप पीडिता के हादसे के बाद आया गनर सामने,सुनाई ये चौंकाने वाली कहानी
x

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता, परिजन समेत रायबरेली में रविवार को हादसे का शिकार हो गई. कार और ट्रक की टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई, जबकि हादसे में वकील महेंद्र सिंह चौहान और रेप पीड़िता की हालत गंभीर है. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त रेप पीड़िता को मिली हुई सुरक्षा उसके साथ नहीं थी. रेप पीड़िता के साथ मिली हुई सुरक्षा के साथ ना होने पर सवाल खड़े हो रहे हैं. जिसके बाद रेप पीड़िता का गनर सुरेश कुमार सामने आया और अपनी बात रखी.

छोटी गाड़ी में गए थे सभी

रेप पीड़िता के गनर सुरेश कुमार ने कहा, 'जिस गाड़ी से वो लोग गए थे, वो छोटी गाड़ी थी. साथ चलने को लेकर मेरी उनसे जब बात हुई तो उन्होंने कहा कि कोई दिक्कत नहीं है. पीड़िता और उनकी चाची ने कहा की कोई दिक्कत नहीं है, हम पांच लोग हैं और आप तीन लोग हैं. सभी गाड़ी में नही आ पाएंगे.'

पीड़िता के घर पर लगी थी होमगार्ड की ड्यूटी

गनर सुरेश कुमार का दावा है कि रेप पीड़िता के परिवार की तरफ से कहा गया कि आप लोग निश्चिंत रहें और हम शाम तक वापस आ जाएंगे. गनर सुरेश कुमार ने बताया कि हम तीन लोग है और होमगार्ड की ड्यूटी भी पीड़िता के घर पर लगी थी.

बता दें कि कल उन्नाव रेप पीड़िता अपने परिवार के साथ उन्नाव जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी. तभी कार और ट्रक की टक्कर हो गई थी. जिसमें रेप पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई. जबकि रेप पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.

वहीं पूरे मामले को लेकर सुरक्षा साथ ना होने पर एसपी माधव प्रसाद वर्मा ने बताया कि संभवता पीड़िता और उसके परिजनों ने सुरक्षा कर्मी लेने से मना किया था. लेकिन मामले की जांच की जाएगी आखिर क्यों सुरक्षाकर्मी पीड़िता के साथ नहीं गए. जबकि रेप पीड़िता और उसके परिवार को तीन सुरक्षाकर्मी दिए गए थे. एक पुरुष और दो महिला कांस्टेबल घर की सुरक्षा में लगाए गए थे. पीड़िता के साथ एक गनर और दो महिला सुरक्षा कर्मी लगाए गए थे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story