Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > उन्नाव > उन्नाव रेप पीड़िता की मां ने कुलदीप सेंगर पर लगाया एक्सीडेंट कर हत्या का आरोप, सरकार CBI जांच को तैयार

उन्नाव रेप पीड़िता की मां ने कुलदीप सेंगर पर लगाया एक्सीडेंट कर हत्या का आरोप, सरकार CBI जांच को तैयार

सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली दुष्कर्म पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी चाची और मां की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

 Special Coverage News |  29 July 2019 4:42 AM GMT  |  दिल्ली

उन्नाव रेप पीड़िता की मां ने कुलदीप सेंगर पर लगाया एक्सीडेंट कर हत्या का आरोप, सरकार CBI जांच को तैयार

उन्नाव रेप केस की पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में नया मोड़ आया है. पीड़िता की मां ने सोमवार को रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक्सीडेंट और हत्या कराने का आरोप लगाया है.

पीड़िता की मां ने कहा कि विधायक रोज कचहरी में मारने की बात करता था, आखिर एक्सीडेंट करवा दिया. रेप पीड़िता की मां ने चाचा को जल्द बुलाने की मांग करते हुए कहा कि बीजेपी विधयाक कुलदीप सिंह सेंगर के गुर्गे बाहर घूम रहे हैं. विधायक जेल के अंदर से अपना सारा नेटवर्क मोबाइल के जरिए चलाता है. हमने पुलिस से पहले ही एक्सीडेंट और हत्या कराने का शक जाहिर किया था.

इस मामले में यूपी डीजीपी ने क्या कहा?


विधायक कुलदीप सिंह सेंगर कई महीनों से जेल में बंद है. उसके ही गांव की एक युवती ने उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है. विधायक के भाई पर आरोप है कि उसने पीड़िता के पिता को पेड़ से बांधकर पीटा, उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था, जहां उसकी मौत हो गई थी.

पीड़िता के चाचा महेश को एक दूसरे मामले में जेल भेजा गया है. वह रायबरेली जेल में बंद है. रविवार को पीड़िता और कई अन्य रायबरेली जेल से मिलने जा रहे थे. हादसे में मां की मौत हो जाने से पीड़िता बिल्कुल अनाथ हो गई. उसकी चाची भी नहीं बची और खुद वह मौत से जूझ रही है.

आपको batadenसेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली दुष्कर्म पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी चाची और मां की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. रायबरेली के अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि रायबरेली के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र की अटौरा चौकी के अंतर्गत सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ पर कार व ट्रक में टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top