उन्नाव

अलीगढ़ के बाद उन्नाव में मासूम की हत्या, रेप की आशंका

Special Coverage News
22 Jun 2019 5:07 AM GMT
अलीगढ़ के बाद उन्नाव में मासूम की हत्या, रेप की आशंका
x
उन्नाव एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गई है. साथ ही मुख्य आरोपी तक पुलिस पहुंच गई है. जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा. साथ ही घटना में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यूपी के उन्नाव में शुक्रवार देर रात दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 12 वर्षीय नाबालिक बच्ची की ईंट से कूंच कर हत्या कर दी गई है. हत्या के साथ ही दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. सूत्रों की माने तो आरोपी बच्ची का रिश्ते में चाचा बताया जा रहा है, जिससे रिश्ते एक बार फिर कलंकित हो गए हैं.

बच्ची की निर्मम हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उन्नाव एसपी एमपी वर्मा ने टीमें गठित कर जल्द खुलासे की बात कही है. वही आईजी जोन ने स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दावा किया है.

जानकारी के मुताबिक सफीपुर के देवगांव में घर के बाहर सो रही 12 वर्ष से नाबालिग बच्ची को रात के अंधेरे का फायदा उठाकर युवक उसे उठा ले गया. घर से करीब 50 कदम दूरी पर बच्ची के चेहरे पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया.

सुबह बच्ची के घर पर ना होने से परिजनों में अफरा तफरी मच गई. खोजबीन के दौरान घर के पीछे बच्ची को नग्न अवस्था व चेहरा बुरी तरह कुचला देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. हैवानियत के बाद हत्या की वारदात से जिले में सनसनी फैल गई.

सूचना मिलने पर सफीपुर कोतवाली पुलिस के अलावा एसपी व एएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस सूत्रों के अनुसार बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या में रिश्ते में चाचा को शामिल होने के साक्ष्य मिले हैं. जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गई है. साथ ही मुख्य आरोपी तक पुलिस पहुंच गई है. जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा. साथ ही घटना में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आईजी जोन एस के भगत ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का सघन निरीक्षण किया. आइजी ने एसपी के साथ कई बिंदु पर गहन जांच-पड़ताल की. आईजी ने कहा कि घटना में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दुष्कर्म हुआ कि नहीं के सवाल पर आईजी ने पीएम रिपोर्ट के बाद कुछ भी बताने की बात कही.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story