Home > यूपी के मंत्री ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला, कहा- 'BJP शासन में 100 गुना बढ़ गया भ्रष्टाचार'

यूपी के मंत्री ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला, कहा- 'BJP शासन में 100 गुना बढ़ गया भ्रष्टाचार'

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ने एक रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

 Vikas Kumar |  2018-01-29 06:05:42.0  |  वाराणसी

यूपी के मंत्री ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला, कहा- BJP शासन में 100 गुना बढ़ गया भ्रष्टाचार

वाराणसी : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही गठबंधन सरकार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है।

महाराजा सुहेलदेव जयंती के मौके पर आयोजित महारैली में ओमप्रकाश राजभर ने 2019 लोकसभा चुनाव एनडीए के साथ लड़ने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर निकाय चुनाव की तर्ज पर सीटों का बंटवारा हुआ तो उनके लिए और भी विकल्प हैं।

रविवार को वाराणसी में आयोजित महारैली में ओमप्रकाश राजभर ने पूर्वांचल के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ रैली की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। रैली में उन्होंने कहा कि इस (BJP) सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है, बल्कि बढ़ा ही है।

रैली में उन्होंने कहा कि बहुत से लोग ऐसा दावा कर रहे हैं कि बीजेपी शासन में केंद्र व राज्य में भ्रष्टाचार घटा है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर पहले 500 रुपये का भ्रष्टाचार होता था तो अब 5 हजार रुपये का भ्रष्टाचार हो रहा है।

ओम प्रकाश राजभर ने रैली में ये भी कहा कि एसबीएसपी लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेगी। उन्होंने मीडिया से कहा कि बीजेपी के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन मजबूती से चलता रहेगा और लोकसभा चुनाव भी दोनों साथ ही लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं सरकार को गिराने नहीं आया हूं। दिल्ली की सरकार पिछड़े वर्ग की मदद से बनी थी। अगर आप वोट हासिल करते हैं तो आपको उन्हें उनके अधिकार भी देने होंगे। अगर पिछड़े वर्ग के अधिकारों की लड़ाई के लिए मुझे जीवन भी कुर्बान करना पड़े तो मैं तैयार हूं।

Tags:    
Share it
Top