Archived

अमित शाह बोले अब यूपी में जीतेंगे सिर्फ इतनी सीटें, छा गया सुनकर हाल में सन्नाटा

अमित शाह बोले अब यूपी में जीतेंगे सिर्फ इतनी सीटें, छा गया सुनकर हाल में सन्नाटा
x
वाराणसी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ा खुलासा कर दिया है। अमित शाह ने पहली बार कहा कि यूपी की 80 नहीं इतने सीटों पर चुनाव जीतेंगे। 15 अगस्त के बाद बीजेपी वालंटियर पूरी तरह से चुनावी मूड में आ जाये। सोशल मीडिया को सबसे बड़ा हथियार बनाते हुए बीजेपी की छोटी व बड़ी दोनों ही गतिविधियों को सभी तक पहुंचाया जाये।


बीजेपी के चाणक्य माने जाने वाले अमित शाह ने बड़ा लालपुर स्थित पंडित दीनदयाल हस्तकला संकुल में बीजेपी वालंटियर को संबोधित किया है। बीजेपी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पिछली बार हम लोगों ने 73 सीटों पर चुनाव जीता था इस बार 74 सीट पर चुनाव जीतेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के इस बयान को कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। यूपी में लोकसभा की कुल 80 सीट है अमित शाह ने पिछली बार से अधिक सीट जीतने की बात की है। अमित शाह की बात सच भी होती है तो बची हुई छह सीटों का क्या होगा। इन सीटों को सहयोगी दल को दिया जायेगा या फिर बीजेपी मान चुकी है कि इन सीटों को जितना संभव नहीं है इसलिए अमित शाह ने 74 सीटों पर जीत की बात बतायी है। अमित शाह के बयान के बाद राजनीतिक जगत में हलचल मच गयी है।



सोशल मीडिया पर पूरी तरह सक्रिय हो जाये बीजेपी वालंटियर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार ने चार साल में देश का बहुत विकास किया है। बीजेपी वालंटियर सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी सरकार की उपलब्धि को सभी लोगों तक पहुंचाये। विरोधी दल जो आरोप लगाते हैं उसका ठोस जवाब दिया जाये। विपक्षी नेता मीडिया के किसी भी माध्यम से जो बयान देते हैं उसका सोशल मीडिया के जरिए जवाब दिया जाये। उन्होंने का कि महागठबंधन का कोई असर नहीं होने वाला है। लोकसभा चुनाव 2014 में जिस तरह बीजेपी ने सोशल मीडिया पर अपनी ताकत दिखाते हुए बड़ी जीत दर्ज की थी उसी तरह लोकसभा चुनाव 2019 में भी जीत मिलेगी।




बीजेपी का महागठबंधन से होगा सीधा मुकाबला
अमित शाह के इस दौरे को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बनारस से लेकर मिर्जापुर तक में अमित शाह ने सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ किसानों से लेकर युवाओं को साधने का प्रयास किया है। बीजेपी जानती है कि इस बार उसका मुकाबला राहुल गांधी, अखिलेश यादव व मायावती के महागठबंधन से होना है ऐसे में वह सबसे पहले चुनाव मूड में आ जाना चाहती है ताकि विपक्ष को हमलावर होने की जगह रक्षात्मक मूड में लाया जा सके।

Next Story