Archived

GST की फुल फॉर्म सुनकर भाजपाइयों के उड़ जायेंगे होश!

GST की फुल फॉर्म सुनकर भाजपाइयों के उड़ जायेंगे होश!
x
भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी समेत उनके कई मंत्रियों पर हमला बोला। वाराणसी के बेनियाबाग में आम आदमी पार्टी की मोदी विरोधी रैली को संबोधित करते हुए सिन्हा ने कहा, एक चायवाला पीएम बन सकता है। एक टीवी एक्टर कहीं से आकर एचआरडी मिनिस्टर बन सकती है तो मैं मंत्री क्यों नहीं बन सकता हूं। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि मुझे जनता की सेवा करना है मंत्री नहीं बनना है।
उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा को मंत्री नहीं बनाया गया इसलिए ऐसा बोल रहे हैं। मैं तो अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुका हूं। आज तो नब्बे फीसदी मंत्रियों की ना तो सुनी जाती है और ना तो उनको लोग पहचानते हैं। मेरा रिकॉर्ड देख लिया जाए मैं किसी विवाद में नहीं रहा हूं। हालांकि मैं मंत्री बनने से ऊपर निकल चुका हूं। फिर इन्होंने ऐसे वैसों को मंत्री बना दिया। एक वकील को वित्त मंत्री बना सकते हैं तो हमको मंत्री क्यों नहीं?

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लोग पूछते हैं कि आप पार्टी के खिलाफ बोलते हैं तो बीजेपी छोड़ क्यों नही देते। मैं कहता हूं कि सच बोलना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। अरविंद केजरीवाल आज की राजनीति में सबसे साफ और सच्चे नेता हैं। बता दें कि जन अधिकार रैली को पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने फोन से संबोधित किया औऱ कहा कि आज की इमरजेंसी अघोषित इमरजेंसी है और पहले से खतरनाक है।

नोटबन्दी के खिलाफ हमने सबसे पहले बोला क्योंकि वो पार्टी का निर्णय नहीं था। आडवाणी, शौरी, यशवंत सिन्हा, मुरली मनोहर जोशी किसी को भी नोटबंदी के बार में जानकारी नहीं थी फिर ये पार्टी का निर्णय कैसे हो सकता है। लोग नोटबंदी से संभल नहीं पाए की जीएसटी लेकर आ गए।

उन्होंने कहा कि भोजपुरी में GST का मतलब है गइल सरकार तोहार। गुजरात में जो हमारी जीत हुई है वो सूरत की वजह से हुई है। मुझे नहीं पता की ये कैसे हो गया। मैं नहीं कहता ईवीएम खराब है पर 16 में से 15 सीट कैसे आ गईं।
Next Story