Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > वाराणसी > कलराज मिश्र एससी एसटी मुद्दे पर बोले, यह पक्ष विपक्ष का मुद्दा नहीं है सभी दल मिलकर विचार करें

कलराज मिश्र एससी एसटी मुद्दे पर बोले, यह पक्ष विपक्ष का मुद्दा नहीं है सभी दल मिलकर विचार करें

 Special Coverage News |  5 Sep 2018 1:32 PM GMT

कलराज मिश्र एससी एसटी मुद्दे पर बोले, यह पक्ष विपक्ष का मुद्दा नहीं है सभी दल मिलकर विचार करें

वाराणसी: पूर्व केंद्रीयमंत्री कलराज मिश्रा ने एससीएसटी विधेयक के मुद्दे पर कहा कि ये पक्ष और विपक्ष का मुद्दा नहीं है. कानून के दुरुपयोग को रोकने के पक्ष में हूं मैं. सभी दलों के नेता अपने यहां के फीडबेक को लें, सभी दल इस समस्या के समाधान को लेकर विचार करें. तभी इस मसले को निपटाया जा सकता है.


पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र वाराणसी में एक बीजेपी कार्यकर्ता के निधन होने पर उनके परिजनों को ढांढस बधानें आये थे. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता स्व.संदीप अग्रवाल जी के आवास पर श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना प्रदान की.


बता दें कि उनके इस कथन को टीवी चैनलों ने बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया है. मिश्र ने अत्यंत संतुलित बयान दिया था. जिसमें सभी वर्गों का ध्यान रखने और इस अधिनियम का दुरूपयोग न हो इसका ध्यान रखे जाने पर जोर दिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top