वाराणसी

PM Modi in Varanasi LIVE Updates: BHU गेट पर मालवीय की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद मोदी का रोड शो शुरू

Special Coverage News
25 April 2019 11:50 AM GMT
PM Modi in Varanasi LIVE Updates: BHU गेट पर मालवीय की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद मोदी का रोड शो शुरू
x
रोडशो लंका इलाके से शुरू होगा और अस्सी घाट, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया होते हुए दशाश्वमेध घाट पर समाप्त होगा।

वाराणसी : 2019 के सियासी संग्राम में आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज उस काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो होने वाला है जहां से उन्हें 2014 में जीत का आशीर्वाद मिला था। पीएम मोदी एक बार फिर वाराणसी से चुनावी मैदान में हैं। 26 अप्रैल को वो नामांकन करेंगे लेकिन उससे पहले आज काशी में बहुत बड़ा रोड शो करने वाले हैं जिसमें उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री और एनडीए के दिग्गज मौजूद रहेंगे।

रोड शो से पहले उन्होंने काशी हिंदू विश्वविद्यालय के बाहर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. रोड शो से पहले ही काशी की सड़कें भगवामय हो गई हैं. 26 अप्रैल को नामांकन से पहले भारतीय जनता पार्टी वाराणसी में अपनी ताकत दिखाना चाहती है. यही कारण है कि इस रोड शो में कई केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के सीएम समेत कई दिग्गज शामिल होंगे. इतना ही एनडीए के बड़े नेता भी आज रोड शो में शामिल होंगे.

पीएम का रोड शो दोपहर 3 बजे लंका से शुरू होगा और शाम 7 बजे तक चलेगा। रोडशो लंका इलाके से शुरू होगा और अस्सी घाट, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया होते हुए दशाश्वमेध घाट पर समाप्त होगा। मोदी के रोडशो की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं।

LIVE UPDATE -


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story