Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > वाराणसी > Modi in Varanasi Live: 19 को काशी आना चाहता था, एंट्री नहीं मिलती इसलिए केदारनाथ चला गया : PM

Modi in Varanasi Live: 19 को काशी आना चाहता था, एंट्री नहीं मिलती इसलिए केदारनाथ चला गया : PM

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी इस समय उनके साथ हैं.

 Special Coverage News |  27 May 2019 7:30 AM GMT  |  दिल्ली

Modi in Varanasi Live: 19 को काशी आना चाहता था, एंट्री नहीं मिलती इसलिए केदारनाथ चला गया : PM

वाराणसी : लोकसभा चुनाव 2019 में मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं. तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी यहां बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और पूजा अर्चना भी की . इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री ने रविवार को गुजरात जाकर अपने मां का आशीर्वाद लिया था और वह आजा बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेकर 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. काशी प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र और यहां इस चुनाव में उन्हें यहां से 4.79 लाख वोटों के अंतर से बड़ी जीत मिली है.

LIVE UPDATE -

मतदान के दिन काशी आना चाहता था: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी में कहा कि यहां के कार्यकर्ताओं ने मुझे कहा था कि आप निश्चिंत रहिए और जीत के बाद ही आइए, इसलिए मैं 19 को मतदान के दिन यहां नहीं आया. मुझे लगा कार्यकर्ताओं ने आदेश दिया है शायद एंट्री नहीं मिले इसलिए इस बाबा की जगह मैैं केदारनाथ बाबा के पास चला गया.

वाराणसी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यहां की जनता भाग्यशाली है क्योंकि मोदी यहां के जनप्रतिनिधि हैं, उनका लक्ष्य यहां का विकास करना है.

योगी ने फिर दोहराया- मोदी है तो मुमकिन है

काशी के दीनदयाल हस्तकला संकुल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे. इस सभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव से पहले लोग महागठबंधन बनाकर बीजेपी को रोकने में लगे थे, लेकिन बीजेपी ने महाविजय हासिल की. हम पहले ही कह रहे थे मोदी है तो मुमकिन है.



काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिवत रूप से पूजा कर रहे हैं.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंच गए हैं, उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं. तीनों इस वक्त मंदिर में विधिवत पूजा कर रहे हैं.

काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुए प्रधानमंत्री मोदीपुलिस लाइन से काशी विश्वनाथ मंदिर की तरफ रवाना हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. रास्ते में लोगों का भारी हुजूम, प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top