वाराणसी

मायावती ने शादी की होती तो उनका पता होता कि पति को कैसे संभाला जाता है - रामदास अठावले

Special Coverage News
17 May 2019 9:40 AM GMT
मायावती ने शादी की होती तो उनका पता होता कि पति को कैसे संभाला जाता है - रामदास अठावले
x

लोकसभा चुनाव 2019 में गठबंधन के प्रत्याशियों के प्रचार के दौरान बसपा पार्टी की मुखिया मायावती को पीएम मोदी की पत्नी के बारे में चिंता करने पर अब जवाब मिलने लगा है। इस टिप्पणी के जवाब में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने विवादित टिप्पणी की है। बीजेपी की गठबंधन सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के मुखिया आठवले ने कहा, 'मायावती पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पत्नी को लेकर टिप्पणी कर रही हैं। मायावती खुद विवाहित नहीं हैं, इसलिए उन्हें नहीं पता कि परिवार क्या होता है।'


यही नहीं आठवले ने कहा कि यदि मायावती ने शादी की होती तो उनका पता होता कि पति को कैसे संभाला जाता है। हम मायावती की इज्जत करते हैं, लेकिन उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए। मायावती ने कहा था कि पीएम मोदी बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं।


आपको बता दें वाराणसी में कल रामदास आठवले ने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मायावती जानती हैं कि मोदी की पत्नी शिक्षिका हैं। उनके ऊपर किसी का भी व्यक्तिगत हमला करना ठीक नहीं है। आगे कहा कि मायावती को पहले शादी कर लेनी चाहिए, फिर टिप्पणी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मायावती को पीएम मोदी की पत्नी की चिंता नहीं करना चाहिए, बल्कि उन्हें खुद शादी कर लेनी चाहिए।


माया ने कहा था, मोदी से घबराती हैं बीजेपी नेताओं की पत्नियां

मायावती ने कहा था, 'मुझे तो ये भी मालूम चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को मोदी के नजदीक जाते देख कर यह सोचकर काफी ज्यादा घबराती रहती हैं कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें।' उन्होंने कहा कि दलित वर्ग को अभी तक न्याय मिला है। इससे पहले दलितों पर जो अत्याचार हुए उस पर इन्होंने कभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से इस्तीफा नहीं मांगा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story