Top
Home > राज्य > उत्तराखण्ड > हरीश रावत ने कांग्रेस महासचिव पद से दिया इस्तीफा, हार की जिम्मेदारी ली

हरीश रावत ने कांग्रेस महासचिव पद से दिया इस्तीफा, हार की जिम्मेदारी ली

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं.

 Special Coverage News |  4 July 2019 7:15 AM GMT  |  दिल्ली

हरीश रावत ने कांग्रेस महासचिव पद से दिया इस्तीफा, हार की जिम्मेदारी ली
x

नई दिल्ली : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है. लोकसभा चुनाव 2019 में उन्होंने पार्टी की हार की जिम्मेदारी ली है. कांग्रेस पार्टी अपने अंतर्कलह से जूझ रही है.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं.

उन्होंने कहा है कि इस बार अध्यक्ष गांधी परिवार से नहीं होगा. हाल ही में देहरादून में बुलाई गई कांग्रेस की समीक्षा बैठक में भी फूट देखने को मिली थी. जिसमें कांग्रेस के हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हरदेश और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय समेत पार्टी के सभी पूर्व और वर्तमान विधायक भी मौजूद थे.

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जब प्रदेश कार्यालय पहुंचे तो उन्हें रिसीव करने के लिए कोई भी बड़ा नेता नहीं पहुंचा था. जिसके बाद नाराज होकर हरीश रावत भी सीधे बिना प्रदेश अध्यक्ष से मिले मीटिंग हॉल पहुंच गए थे. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदेश और प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह प्रदेश कार्यालय स्थित प्रदेश अध्यक्ष के कमरे में ही बैठे रहे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it