Archived

महिला होमगार्ड से मसाज करा रहा था दरोगा, वीडियो हुआ वायरल

महिला होमगार्ड से मसाज करा रहा था दरोगा, वीडियो हुआ वायरल
x
An Assistant Sub-Inspector gets massage done by a woman home guard in Telangana's Jogulamba Gadwal
हैदराबाद में एक पुलिस अधिकारी द्वारा एक महिला होमगार्ड से मसाज करवाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो बहुत ही तेजी से शेयर हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खाकी साड़ी में ड्यूटी यूनिफॉर्म पहने हुए महिला होमगार्ड अपने अफसर को मसाज कर रही है और वहीं पुलिस अधिकारी बहुत ही आराम से अपनी आंखे बंद करके लेटा हुआ है। इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। आरोपी पुलिस अधिकारी की पहचान गढ़वाल थाने के असिसटेंट सब इंस्पेक्टर हसन के रूप में हुई है।


आपको बता दें कि इस महीने के शुरुआत में हैदराबाद में इसी तरह की एक और घटना सामने आई थी, जहां पर एक पुलिस अधिकारी वर्दीधारी पुरुष होमगार्ड से मसाज करवाता हुआ पाया गया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद आरोपी अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना रचकोंडा पुलिस थाने की बताई गई थी। वायरल हुए वीडियो में कथित तौर पर देखा गया था कि पुलिस अधिकारी के बदन पर कपड़े नहीं थे और वह बहुत ही आराम से होमगार्ड से मसाज करा रहा था।


इस वीडियो को तेलंगाना के स्थानीय न्यूज चैनल ने प्रसारित भी किया था। इस वीडियो की क्लीयेरिटी इतनी साफ नहीं थी कि होमगार्ड या आरोपी पुलिस अधिकारी की पहचान की जाए। हालांकि न्यूज चैनलों ने इस वीडियो को लेकर दावा किया था कि इसमें दिख रहा पुलिस अधिकारी एस लिंगईया है और होमगार्ड का नाम सदा नाइक बताया गया था।

वहीं आरोपी पुलिस अधिकारी लिंगईया ने खुद पर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया था। वीडियो को फर्जी बताते हुए लिंगईया ने कहा था कि वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है वह मैं नहीं हूं और न ही मैंने किसी भी होमगार्ड को अपने निजी काम में लगाया है।
Next Story