Home > वीडियो > ड्राइवर को आई नींद तो हवा में 20 फीट तक उड़ी BMW, देखिए- होश उड़ाने वाला VIDEO

ड्राइवर को आई नींद तो हवा में 20 फीट तक उड़ी BMW, देखिए- होश उड़ाने वाला VIDEO

वीडियो में एक कार रोड बैरियर से टकराती है और उड़ती हुई सुरंग की छत से भिड़ जाती है?

 Special Coverage News |  23 Dec 2018 10:05 AM GMT  |  दिल्ली

ड्राइवर को आई नींद तो हवा में 20 फीट तक उड़ी BMW, देखिए- होश उड़ाने वाला VIDEO

सोशल मीडिया पर बीएमडब्ल्यू कार के एक एक्सिडेंट का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में एक कार रोड बैरियर से टकराती है और उड़ती हुई सुरंग की छत से भिड़ जाती है. इसके बाद कार हवा में कई बार 360 डिग्री घूमती है. इस वीडियो को स्लोवाकिया की पुलिस ने जारी किया है.

हालांकि, 44 साल के ड्राइवर को हादसे में किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा. जांच में उसके शरीर में अल्कोहल नहीं मिला. बताया जाता है कि अचानक उसे हल्की नींद आ गई थी जिसकी वजह से हादसा हुआ.


वीडियो के मुताबिक, कार करीब 20 फीट हवा में ऊपर गई. कार के बैरियर से टकराते ही भयंकर स्पार्क हुआ और आग की लपटें दिखाई देने लगी. वीडियो को 2 दिनों में ही 19 लाख से अधिक लोग फेसबुक पर देख चुके हैं.

घटना उत्तरी पूर्वी स्लोवाकिया के पोपराड नाम के जगह पर स्थित बोरिक सुरंग की है. घटना के बाद पीछे से आ रही दूसरी कार वहां रुकती हुई भी दिखाई देती है. हादसे में कार का बोनट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पहिए मुड़ गए.



स्लोवाकिया पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार को सुबह 5 बजे से पहले की है. ऐसा लगता है कि ड्राइवर के माइक्रोस्लीप ( 5 से 10 सेकंड के लिए अचानक आई नींद) की चपेट में आने से हादसा हुआ.

Tags:    
Share it
Top