Archived

VIDEO: जब दूसरी मंजिल की पार्किंग से नीचे गिरी कार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक जाएंगे आप

Vikas Kumar
15 Feb 2018 10:39 AM GMT
VIDEO: जब दूसरी मंजिल की पार्किंग से नीचे गिरी कार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक जाएंगे आप
x
आपने कई बड़े से बड़े हादसे को देखा होगा। लेकिन यहां दूसरे मंजिल की एक पार्किंग से तेज रफ्तार कार सीधे नीचे गिर गई। हादसे के बाद हुआ कुछ ऐसा की आप भी चौंक जायेंगे...

नई दिल्ली : आपने कई बड़े से बड़े हादसे को देखा होगा। जब किस्मत साथ हो तो कई बार बड़े से बड़े हादसे के बाद भी व्यक्ति सही सलामत बचकर निकल जाता हैं। एक ऐसा ही मामला चीन से सामने आया है।

ये पूरी घटना चीन के चांगक्विंग शहर के एक मल्टीलेवल पार्किंग की है। जहां दूसरे मंजिल की एक पार्किंग से तेज रफ्तार कार सीधे नीचे गिर गई। घटना के समय कार के अंदर चालक और उसका एक सहयोगी मौजूद था। लेकिन मामूली खरोंच के अलावा उन्हें ज्यादा चोट नही आई।

पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई। फुटेज में साफ़ साफ़ दिख रहा है कि कार चालक कार को पार्किंग से नीचे ले जाने के लिए आगे की तरफ बढ़ता है। और कुछ मीटर आगे आने के बाद कार की स्पीड बढ़ जाती है। फिर किसी वजह से कार का चालक पार्किंग में बने यू टर्न पर कार को मोड नहीं पाता है।

इस वजह से कार पार्किंग की दीवार को तोड़ते हुए सीधे दूसरे मंजिल से नीचे गिर जाती है। वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि किस तरह से कार ऊपर से गिरते ही नीचे उलट जाती है। हालांकि कार के गिरने के बाद आसपास मौजूद लोग और सिक्यूरिटी गार्ड ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया। देखें वीडियो।


Next Story